जोगणिया माता जा रहे जातरूओं को कार ने कुचला, एक परिवार के तीन समेत चार की मौत

बिजौलियां थाना क्षेत्र के चित्तौडगढ़़-कोटा राजमार्ग केसरपुरा के निकट गुरुवार दोपहर नवरात्र के आखिरी दिन जोगणिया माता के दर्शन करने पैदल जा रहे जातरूओं को कार ने कुचल दिया।

By: kamlesh

Published: 14 Oct 2021, 03:59 PM IST

भीलवाड़ा। बिजौलियां थाना क्षेत्र के चित्तौडगढ़़-कोटा राजमार्ग केसरपुरा के निकट गुरुवार दोपहर नवरात्र के आखिरी दिन जोगणिया माता के दर्शन करने पैदल जा रहे जातरूओं को कार ने कुचल दिया। हादसे में बिजौलियां के रहने वाले एक परिवार के तीन जातरूओं की मौत हो गई जबकि कार पलटने से चालक ने भी दम तोड़ दिया। मृतकों में दादा, दादी और पोती शामिल है। घटना से बिजौलियां में शोक कर लहर छा गई। थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

थानाप्रभारी सूर्यभानसिंह ने बताया कि नवरात्र का आखिरी दिन से बिजौलियां से हैला मुस्लिम परिवार के पांच लोग सुबह नौ बजे चित्तौडगढ़़ जिले के बेगंू थाना क्षेत्र के जोगणिया माता के दर्शन करने निकले। दोपहर बारह बजे कोटा राजमार्ग पर केसरपुरा के निकट पहुंचे थे। पीछे से तेज रफ्तार से आए कार ने जातरूओं को चपेट में ले लिया। इसमें बिजौलियां निवासी सफी मोहम्मद हैला (60), पत्नी बिना (50) तथा पोती रूकसार (12) पुत्री फिरोज हैला की मौत हो गई।

कार सड़क से नीचे उतर कर खाई में पलट गई। हादसे में कार में सवार सुकेत (कोटा) निवासी मोहम्मद सलीम (45) ने भी दम तोड़ दिया। आगे चल रहे परिवार के लोग हादसे के बाद दौड़कर आए।

खून से लथपथ परिजनों को देखकर होश उड़ गए। दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस वहां पहुंची। चारों को बिजौलियां अस्पताल लेकर आई। यहां चिकित्सकों ने मृत बताया। पुलिस के अनुसार कार चालक सलीम का बिजौलियां के निकट भारी वाहनों को ठीक करने का कारखाना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned