scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिडंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत | 4 killed in car-truck collision in bhilwara rajasthan | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिडंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 07, 2022 02:22:21 pm

Submitted by:

santosh

Bhilwara Road Accident: भीलवाड़ा-अजमेर राजमार्ग पर बेरा के निकट मंगलवार देर रात कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

car_truck_accident.jpg

Bhilwara Road Accident: भीलवाड़ा-अजमेर राजमार्ग पर बेरा के निकट मंगलवार देर रात कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार में मृतक राजमंसद जिले के रेलमगरा के बताए जा रहे है। रायला थाना पुलिस ने चारों शवों को रायला स्थित मोर्चरी में रखवाया। देर रात मृतक की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें

बाइक दीवार से टकराई, दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

मृतकों में एक महिला और तीन पुरुष शामिल
जानकारी के अनुसार बेरा के निकट भीलवाड़ा की ओर से जा रहे ट्रक के सामने कार आ गई। डिवाइडर को तोड़ते हुए अजमेर की ओर से आई कार ट्रक से टकराई। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला और तीन पुरुष शामिल है।

यह भी पढ़ें

नहीं संभले तो दिल्ली की तर्ज पर जयपुर में भी लगाना पड़ सकता है वीकेंड कर्फ्यू

दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए
दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग और रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए क्रेन मंगवाई गई। चारों शवों को बाहर निकाल कर रायला स्थित अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें

बजरी माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाब में पुलिस ने 2 राउंड किए फायर

हादसे के बाद ट्रक भी खा गया पलटी
पुलिस के अनुसार मृतक रेलमगरा के बताए जा रहे है। जिनकी देर रात पहचान के प्रयास किए जा रहे थे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे कर हाइवे पर लगे जाम को खुलवाया। दुर्घटना के बाद ट्रक भी पलटी खा गया।

https://youtu.be/WI4nMKIWbUA
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो