script4 killed in car-truck collision in bhilwara rajasthan | राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिडंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिडंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत

Bhilwara Road Accident: भीलवाड़ा-अजमेर राजमार्ग पर बेरा के निकट मंगलवार देर रात कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

भीलवाड़ा

Updated: January 07, 2022 02:22:21 pm

Bhilwara Road Accident: भीलवाड़ा-अजमेर राजमार्ग पर बेरा के निकट मंगलवार देर रात कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार में मृतक राजमंसद जिले के रेलमगरा के बताए जा रहे है। रायला थाना पुलिस ने चारों शवों को रायला स्थित मोर्चरी में रखवाया। देर रात मृतक की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी गई।

car_truck_accident.jpg

यह भी पढ़ें

बाइक दीवार से टकराई, दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

मृतकों में एक महिला और तीन पुरुष शामिल
जानकारी के अनुसार बेरा के निकट भीलवाड़ा की ओर से जा रहे ट्रक के सामने कार आ गई। डिवाइडर को तोड़ते हुए अजमेर की ओर से आई कार ट्रक से टकराई। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला और तीन पुरुष शामिल है।

यह भी पढ़ें

नहीं संभले तो दिल्ली की तर्ज पर जयपुर में भी लगाना पड़ सकता है वीकेंड कर्फ्यू

दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए
दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग और रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए क्रेन मंगवाई गई। चारों शवों को बाहर निकाल कर रायला स्थित अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें

बजरी माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाब में पुलिस ने 2 राउंड किए फायर

हादसे के बाद ट्रक भी खा गया पलटी
पुलिस के अनुसार मृतक रेलमगरा के बताए जा रहे है। जिनकी देर रात पहचान के प्रयास किए जा रहे थे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे कर हाइवे पर लगे जाम को खुलवाया। दुर्घटना के बाद ट्रक भी पलटी खा गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.