भीलवाड़ा में 43 संक्रमित मिले, दो की मौत

संक्रमण की संख्या 9,955 तक पहुंची

By: Suresh Jain

Updated: 01 Dec 2020, 10:07 PM IST

भीलवाड़ा
जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 43 मामले सामने आए। वही दो जनों की मौत हो गई है।
आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 43 नए केस सामने आए हैं। इनके साथ ही भीलवाड़ा में संक्रमण की संख्या 9,955 हो चुकी है। इनमें 8,200 लोग रिकवर हो गए। नगर परिषद के कर्मचारी व शाहपुरा के एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। कोरोना से अब तक 173 लोगों की मौत हो चुकी है।
शिविर 3 व 4 को
भीलवाड़ा . गणेश उत्सव प्रबन्ध एवं सेवा समिति की ओर से मोती बावजी चौ राहे के पास स्थित निजी अस्पताल में स्त्री रोग शिविर सुबह 10 से 2 बजे तक होगा। इसमें स्त्री रोग में निसंतान, महावारी का कम व ज्यादा आना, महावारी के समय दर्द रहना आदि बीमारियों की जांच डॉ. किरण शर्मा कर रोगियों को परामर्श देंगे। यह जानकारी समिति अध्यक्ष उदयलाल समदानी ने दी।

योग से शरीर की पाचन क्रिया रहती है दुरुस्त
भीलवाड़ा . रामधाम रामायण मंडल ट्रस्ट एवं सत्यानंद वेद एवं योग विज्ञान संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में निशुल्क योग क्लासेज रामधाम में प्रतिदिन सुबह 6.30 से 7.30 बजे तक चल रही है। शिविर में दूसरे दिन मंगलवार को बिहार योग भारती मुंगेर प्रशिक्षित योगाचार्य उमाशंकर ने दो दर्जन से अधिक प्रशिक्षार्थियों को योग से शरीर की पाचन क्रिया दुरुस्त करने व रक्तचाप को नियंत्रित करने के गुर सिखाए। योगाचार्य उमाशंकर ने बताया श्वसन प्रक्रिया के साथ एक- एक आसन को आठ-आठ बार करना चाहिए।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned