नए ट्रैक्टर की कराने गए पूजा, उससे पहले ही ले उड़े चोर, काफी तलाश के बाद भी खाली हाथ लौटे

www.patrika.com/rajasthan-news

By: tej narayan

Published: 23 Jul 2018, 10:11 PM IST

शाहपुरा।

क्षेत्र के चलानिया भैरूजी के स्थान पर नए ट्रैक्टर की पूजा कराने गए एक व्यक्ति का वाहन कोई ले गया। इस सम्बंध में शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दी गई। पुलिस के अनुसार केसरपुरा निवासी इन्द्रा बंजारा ने नया ट्रैक्टर खरीदा। वह 21 जुलाई को परिवार चलानिया भैरूजी के यहां पूजा कराने गए। ट्रैक्टर नीचे खड़ा करके परिवार मंदिर परिसर में सो गया। रात में कोई ट्रैक्टर ही चुरा ले गए। सुबह उठे तो वाहन नहीं मिला। काफी तलाश भी की गई।

 

READ: व्यापारी को धमकाकर 50 लाख लूट का मामला: डैकती के आरोपित के आरोपित की निशानदेही पर बरामद किए 12 लाख 26 हजार

 

 

किशोरी को रोककर छेड़छाड़

भीलवाड़ा. किशोरी को रोककर छेड़छाड़ करने और आपत्ति जताने पर परिजनों से बदसलूकी करने का मामला भीमगंज थाने में दर्ज कराया गया।

थानाधिकारी दिनेश जीवनानी के अनुसार रविवार शाम को किशोरी कहीं जा रही थी। गुलमण्डी के जावेद व सुल्तान ने उससे छेड़छाड़ की। घर पहुंच कर किशोरी ने परिजनों को बताया। परिजनों ने आपत्ति जताई तो दोनों ने उनके साथ बदसलूकी की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

 

READ: मिर्गी चिकित्सालय जा रहे बाइक सवार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पिता—पुत्री घायल

 

 

नाडी में उतरी गाय, बाहर निकालने के प्रयास में चरवाह डूबा

भीलवाड़ा. सदर थाना क्षेत्र के भडाणी खेड़ा गांव में सोमवार को चरवाह की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई। नाडी में गई गाय को बाहर निकालने के प्रयास में हादसा हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। हैड कांस्टेबल भंवरलाल चौधरी के अनुसार भडाणी खेड़ा के कैलाश भील (23) मवेशी चराने गया। इस दौरान नाडी में गाय उतर गई। उसे बाहर निकालने के लिए कैलाश भी नाड़ी में उतर गया। गहराई में चले जाने से उसकी डूबने से मौत हो गई। इसका पता चलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंचे। उसे नाडी से बाहर निकाल कर एमजीएच पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned