scriptcorona positive In Bhilwara: 1595 सैम्पलों में 151 संक्रमित मिले | 51 infected were found in 1595 samples | Patrika News

corona positive In Bhilwara: 1595 सैम्पलों में 151 संक्रमित मिले

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 26, 2022 01:55:58 pm

Submitted by:

Suresh Jain

स्कूल में शिक्षिका आई पॉजिटिव

corona positive In Bhilwara: 1595 सैम्पलों में 151 संक्रमित मिले

corona positive In Bhilwara: 1595 सैम्पलों में 151 संक्रमित मिले

corona positive In Bhilwara: भीलवाड़ा . जिले में मंगलवार को 151 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। यह मरीज जांच कराने वाले 1595 लोगों में से हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को बनेड़ा में 6, बापूनगर में 10, चपरासी कॉलोनी में 13, चंद्रशेखर आजाद नगर में 6, गुलाबपुरा में 7, जहाजपुर में 14, काशीपुरी में 3, कोटडी में 24, सांगानेरी गेट में 11, सांगानेर में 7, शाहपुरा में 9, शास्त्रीनगर में 11, सुभाषनगर में 18, सुवाणा में 12 व्यक्ति संक्रमित निकले है। जनवरी माह में ४५९७ जने संक्रमित मिल चुके है। इनसे करीब ३ हजार लोग एक्टिव है।
जिले के बनेड़ा कस्बे के एक स्कूल में एक शिक्षिका के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वहां हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी मिलने पर मेडिकल टीम स्कूल पहुंचकर स्टॉफ व बच्चों के रेंडम सैंपल लिए और स्कूल में छुट्टी कर दी गई। क्षेत्र की राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय बनेड़ा में एक शिक्षिका मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आई है। इस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम स्कूल पहुंचकर स्टाफ के सैंपल लिए और स्कूल में छुट्टी कर दी गई। स्कूल परिसर को सेनेटाइज करवाया गया। उल्लेखनीय है कि सोमवार को भी एक शिक्षिका पॉजिटिव आई थी और छात्राओं और स्टाफ के सैंपल लिए गए थे।
राज्य स्तरीय कर सलाकार समिति की बैठक २८ को
भीलवाड़ा . राजस्थान के आगामी बजट को लेकर राज्य स्तरीय कर सलाहकार समिति की बैठक २८ जनवरी को शाम चार बजे ऑनलाइन होगी। इस बैठक में भीलवाड़ा की औद्योगिक संगठन मेवाड़ चेम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारी भी हिस्सा लेंगे। महासचिव आरके जैन ने बताया कि इसमें आगामी बजट को लेकर मांगे गए सुझाव पर भी चर्चा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो