scriptBhilwara News: कुंड में डूबने से बच्चे की मौत, खेलते-खेलते पड़ोसी के खेत में पहुंचा; जबतक मां का ध्यान आया, मिला शव | 7 year old child drowns in pond in Bhilwara, Rajasthan, dies | Patrika News
भीलवाड़ा

Bhilwara News: कुंड में डूबने से बच्चे की मौत, खेलते-खेलते पड़ोसी के खेत में पहुंचा; जबतक मां का ध्यान आया, मिला शव

राजस्थान के भीलवाड़ा में अपनी मां के साथ खेत पर आए एक बच्चे की कुंड में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। शनिवार दोपहर मां काम के लिए खेत पर गई थी। उनके साथ कुलदीप भी गया था।

भीलवाड़ाJun 30, 2024 / 05:40 pm

Suman Saurabh

7 year old child drowns in pond in Bhilwara, Rajasthan, dies

Demo Photo

राजस्थान के भीलवाड़ा में अपनी मां के साथ खेत पर आए एक बच्चे की कुंड में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। बच्चा 7 साल का था और दूसरी क्लास में पढ़ता था। शनिवार को वह अपनी मां के साथ खेत पर आया था। इस दौरान महिला खेत में काम करने लगी, जबकि बच्चा खेलते-खेलते पड़ोसी के खेत में पहुंच गया और फिसलकर अस्थायी रूप से बने कुंड (पानी के गड्ढे) में गिर गया। करीब ढाई घंटे बाद जब मां को बच्चे का ध्यान आया तो तलाश शुरू की। इस दौरान उसका शव पड़ोसी के खेत में बने कुंड में मिला। बदहवास मां बच्चे को निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना जिले के पुर थाने की है।

बच्चे की मौत से परिवार स्तब्ध

इस घटना से परिवार के लोग स्तब्ध हैं। बच्चे की मां के आंसू नहीं रुक रहे। पिता भी बच्चे को याद कर रो पड़ते हैं। मृतक के पिता के दो बच्चे हैं। उनमें कुलदीप सबसे बड़ा था, उसकी उम्र 7 वर्ष थी। वह दूसरी कक्षा में पढ़ रहा था। शनिवार दोपहर मां काम के लिए खेत पर गई थी। उनके साथ कुलदीप भी गया था। इस दौरान बच्चा कब कुंड के पास पहुंच गया, मां को पता नहीं चल सका। ध्यान आने पर जब वे बच्चे को खोजने लगे तो कुंड में बच्चे का शव तैरता देख उनकी चीख निकल गई। सूचना के बाद अन्य लोग पहुंचे। जब तक उसकी मौत हो गई थी।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा

जिल के पुर थाने के हेड कॉन्स्टेबल पीरूलाल ने बताया- पुर गांव के माली मोहल्ले में रहने वाले नारायण लाल ने शनिवार को फोन पर सूचना मिली थी कि 7 साल का बेटा पानी में डूब गया है। शव निकालकर पुर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। रात को पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका। रविवार सुबह बच्चे का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को शव सौंप दिया है। घटना के संबंध में बच्चे के पिता नारायण माली (30) पुत्र रामपाल ने शनिवार शाम को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Hindi News/ Bhilwara / Bhilwara News: कुंड में डूबने से बच्चे की मौत, खेलते-खेलते पड़ोसी के खेत में पहुंचा; जबतक मां का ध्यान आया, मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो