scriptज्योतिरादित्य के सहाड़ा में दिखे तीखे तेवर | A sharp look was seen in Jyotiraditya's help | Patrika News

ज्योतिरादित्य के सहाड़ा में दिखे तीखे तेवर

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 12, 2021 12:29:05 pm

राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य राजे सिंधिया रविवार को गंगापुर कस्बे में करीब दो घंटे रहे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में ज्योतिरादित्य राजे सिंधिया का 25 मिनट का उद्बोधन जोशीला रहा, इस दौरान वह विभिन्न मुद्राओं में नजर आए

A sharp look was seen in Jyotiraditya's help

A sharp look was seen in Jyotiraditya’s help


भीलवाड़ा। राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य राजे सिंधिया रविवार को गंगापुर कस्बे में करीब दो घंटे रहे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में ज्योतिरादित्य राजे सिंधिया का 25 मिनट का उद्बोधन जोशीला रहा, इस दौरान वह विभिन्न मुद्राओं में नजर आए, उन्होंने कांग्रेस, गहलोत सरकार, एमपी के पूर्र्व सीएम कमल नाथ पर तंज कसते हुए कई बार हाथ हवा में उठाए, हाथों के ईशारों से अपनी बात कही, डेस्क को थपथपाया और मौजूद कार्यकर्ताओं से हाथ भी समर्थन में खड़े करवाए। सिंधिया ने रतन लाल जाट को नरेंद्र मोदी का प्रत्याशी बताया। सांसद सुभाष बहेडिय़ा ने मेवाड़ी में भाषण दिया। सभा के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन कईयों ने मास्क नहीं लगा रखे थे।
130 मिनट की रही सिंधिया की यात्रा

सिंधिया गंगापुर में करीब 130 मिनट रहे। वह 12.40 बजे उदयपुर से सड़क मार्ग से आए। इसके बाद गंगापुर कस्बे में स्थित गंगा बाईसा मंदिर गए। यहां दर्शन कर पूजा की। इसके बाद रोड शो किया। दोपहर 1.34 बजे सभा स्थल पर पहुंचे। उन्होंने अपना उद्बोधन दोपहर 2.21 बजे शुरू कर 2.46 बजे समाप्त किया। इसके बाद वह दोपहर 2.50 बजे रवाना हो गए। उन्होंने सभा में एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ व गहलोत को एक सिक्के के दो पहलू बताया।

विकास के पैगाम को लेकर आया हूं

गंगा बाईसा मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के साथ सिंधिया परिवार का एक पारिवारिक लगाव रहा है, आज नहीं लेकिन सदियों पुराना है। आज हम जहां खड़े है, वह एक बड़ा प्रतीक है, आज गंगापुर का जो नाम आज जो जाना जाता है, वह सिंधिया परिवार के सदस्यों के साथ जो आत्मियता का जो रिश्ता रहा है, उसके तहत ही जाना जाता है। उन्होंने कहाकि और में आज आया हूं विकास के पैगाम को लेकर, प्रगति के पैगाम को लेकर और जो यहां इस क्षेत्र में और इस राज्य में दोबारा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकासशील सरकार को स्थापित करना होगा। यही मैं, आह्वान करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो