script

विवाद पर ट्रेलर चालक का अपहरण, मांगी 50 हजार की फिरौती, दो को दबोचा

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 14, 2019 02:50:36 am

Submitted by:

mahesh ojha

क्षेत्र में शनिवार रात टे्रलर चालक से मारपीट कर अपहण कर ले जाने और रिहाई के बदले 50 हजार फिरौती मांगने का मामला जहाजपुर थाने में दर्ज हुआ।

Abduction Trailer Driver Dispute in bhilwara

Abduction Trailer Driver Dispute in bhilwara

जहाजपुर।

क्षेत्र में शनिवार रात टे्रलर चालक से मारपीट कर अपहण कर ले जाने और रिहाई के बदले 50 हजार फिरौती मांगने का मामला जहाजपुर थाने में दर्ज हुआ। पुलिस ने आठ घंटे में अपहर्ताओं का पता लाकर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। अपहरण का कारण पिकअप व टे्रलर टकराने से दोनों पक्षों में विवाद था।
थानाप्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि रविवार देर रात सूचना मिली कि पीपलूंद चौराहे पर ट्रेलर के आगे लगाकर सब्जी से भरी पिकअप में सवार दो जनों ने वाहन रोक लिया। आरोपी टे्रलर चालक रामरतन के रुकते ही उससे मारपीट कर अपहरण कर ले गए। इस सम्बंध में खलासी मुकेशकुमार मीणा ने मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने होडा और त्रिवेणी में टोलनाके की जांच की, तो उनको संदिग्ध पिकअप नजर नहीं आई। सब्जी से भरी पिकअप के कोटा की ओर जाने का पता लगा। पुलिस ने चालक के मोबाइल पर कॉल किया तो वह बंद मिला।
फिरौती के लिए बुलाया, धरे गए आरोपी

इस बीच, पिकअप में सवार अपहर्ताओं ने टे्रलर मालिक रामकिशन के मोबाइल पर कॉल कर चालक की रिहाई के बदले पचास हजार रुपए मांगे। फिरौती देने के लिए कोटा के धानमंडी गेट पर बुलाया। सूचना पर वाहन मालिक को साथ लेकर पुलिस टीम कोटा पहुंची। पुलिसकर्मी सादा वर्दी में दूर खड़े हो गए। वहां वाहन मालिक को चालक रामरतन मिल गया। उसने अपहर्ताओं के दूर खड़े होने की बात कही। वाहन मालिक ने जैसे ही अपहर्ताओं 50 हजार दिए। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। उन्होंने पूछताछ में अपना नाम थल रूपपुरा (काछोला) निवासी दुर्गालाल कहार व शंकरलाल कीर बताया।

वाहन टकराए, इसलिए वसूली की

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि टे्रलर चालक और पिकअप सवार कोटा की ओर जा रहे थे। ओवरटेक के दौरान पिकअप को खरोंच आ गई। आरोपी शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने टे्रलर चालक रामरतन से हर्जाना मंागा था। उसकी जेब में पैसे नहीं थे। इसके चलते उसका अपहरण कर ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो