फरार कोरोना संक्रमित तीन दिन बाद मिला

खोखी के जंगलों में छुपा था संक्रमित

By: Suresh Jain

Published: 25 Aug 2020, 01:02 AM IST

भीलवाड़ा।
जिले के बिजौलिया उपखंड क्षेत्र के सुखपुरा से तीन दिन से फरार कोरोना संंक्रमित को पुलिस ने पकड़ कर चिकित्सा विभाग के हवाले किया। डॉक्टर सुगनलाल मीणा ने बताया कि कस्बे व थड़ौदा और सुखपुरा समेत शुक्रवार को 11 कोरोना संक्रमित मिले थे। इनमें से सुखपुरा निवासी संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर वह डर के मारे गांव से भाग गया था। पुलिस व चिकित्सा विभाग उसे ढूंढने में लगे थे। कांस्टेबल थान सिंह खटाना व सौदान सिंह ने परिजनों की सहायता से संक्रमित को खोखी के जंगल से पकडऩे में सफल रहे। जिसे बाद में नोडल अधिकारी के सुपुर्द किया। रोगी पहले से ही टीबी रोग से ग्रसित है।

बिजौलिया में कोरोना विस्फोट
बिजौलियां. क्षेत्र में दो दिन पहले निकले ११ संक्रमितों के बाद सोमवार को एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां एक साथ १५ कोरोना संक्रमित निकले है। कॉविड प्रभारी डॉ. सुगनलाल मीणा ने बताया कि 2 दिन पूर्व 60 जनों के सेम्पल की रिपोर्ट सोमवार को आई इसमें 15 नए संक्रमित निकले। चिकित्सा टीम ने संक्रमितों के आस-पास की जगह मारुति सिनेमा के पास, पंचायत चौक, तेजाजी का चौक को जीरो मोबिलिटी घोषित कर दिया है।
......
हरणी की महिला की मौत
हरणी कलां गांव की 19 वर्षीया विवाहिता को १8 अगस्त को अस्पताल में भर्ती करवाया था। जांच में वह संक्रमित आई थी। बीती रात को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सोमवार को मेडिकल गाइड लाइन के अनुसार पंचमुखी मोक्षधाम में अन्तिम संस्कार किया गया।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned