इस जिले के कॉलेज में एबीवीपी ने चारों सीटों पर बाजी मार कर लहराया परचम

इस जिले के कॉलेज में एबीवीपी ने चारों सीटों पर बाजी मार कर लहराया परचम

Jyoti Patel | Publish: Sep, 11 2018 03:53:01 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

मांडलगढ़/भीलवाड़ा. श्री शिवचरण माथुर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ के मंगलवार को चुनाव के परिणाम घोषित हुए। इस बार भी चारों सीटों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कब्जा जमाया। अध्यक्ष पद पर जितेंद्र प्रजापत, उपाध्यक्ष पद पर संतोष सुखवाल, महासचिव पद पर कृष्णा तेली, संयुक्त सचिव पद पर चांदमल मीणा रहे विजयी रहे। गत वर्ष भी थी चारों सीटें एबीवीपी के कब्जे में थी। परिणाम घोषित होने के बद शपथ ग्रहण समारोह में विजयी प्रत्याशियों का शपथ दिलाई गई। अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को पुलिस अधिकारियों ने जाब्ते के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच गाड़ी में बिठाकर दूसरे स्थान पर भिजवाया।

परिणाम घोषित होने के बाद महाविद्यालय से विजय जुलूस निकाला गया। विजय जुलूस में प्रधान घनश्याम कंवर के साथ छात्र संघ नवनिर्वाचित महासचिव कृष्णा तेली साथ रही। ये रहा गणित अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी के जितेंद्र कुमार प्रजापत ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एनएसयूआई की रानू शर्मा को 157 मतों से हराया। उपाध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी के कैलाशचंद्र जाट ने एनएसयूआई के मनीष सुखवाल को 210 मतों से हराया। महासचिव पद पर एबीवीपी की कृष्णा तेली ने एनएसयूआई के किशनलाल को 168 मतों से हराया। वहीं संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के चांदमल मीणा ने एनएसयूआई के शंकरलाल मीणा को 127 मतों से हराया।

Read more : जयपुर जंक्शन पर ऐसा काम करते रंगे हाथों पकड़ी गई दो महिलाएं, 10 महिलाओं की है गैंग

Read more : सत्ता के मद में डूबी सरकार की 'शाही' अवहेलना, जेएलएन मार्ग पर लगाए पोस्टर तो निकाली बिना हेलमेट रैली..देखें वीडियो

Read more : गुलाबी नगरी के दिलवालों ने जीता एक अजनबी का दिल, पधारो म्हारे देस की परम्परा को किया आत्मसात

Read more : महिला कर्मचारियों को झटका! अब 20 प्रतिशत से ज्यादा कर्मचारियों को एक साथ नहीं मिल सकेगा ये अवकाश

Read more : हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, बेरोजगारों में खुशी की लहर, अब इस पद पर नियुक्ति का रास्ता साफ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned