scriptइस जिले के कॉलेज में एबीवीपी ने चारों सीटों पर बाजी मार कर लहराया परचम | ABVP wins in all four seats in this district's college | Patrika News

इस जिले के कॉलेज में एबीवीपी ने चारों सीटों पर बाजी मार कर लहराया परचम

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 11, 2018 03:53:01 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

इस जिले के कॉलेज में एबीवीपी ने चारों सीटों पर बाजी मार कर लहराया परचम

मांडलगढ़/भीलवाड़ा. श्री शिवचरण माथुर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ के मंगलवार को चुनाव के परिणाम घोषित हुए। इस बार भी चारों सीटों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कब्जा जमाया। अध्यक्ष पद पर जितेंद्र प्रजापत, उपाध्यक्ष पद पर संतोष सुखवाल, महासचिव पद पर कृष्णा तेली, संयुक्त सचिव पद पर चांदमल मीणा रहे विजयी रहे। गत वर्ष भी थी चारों सीटें एबीवीपी के कब्जे में थी। परिणाम घोषित होने के बद शपथ ग्रहण समारोह में विजयी प्रत्याशियों का शपथ दिलाई गई। अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को पुलिस अधिकारियों ने जाब्ते के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच गाड़ी में बिठाकर दूसरे स्थान पर भिजवाया।
परिणाम घोषित होने के बाद महाविद्यालय से विजय जुलूस निकाला गया। विजय जुलूस में प्रधान घनश्याम कंवर के साथ छात्र संघ नवनिर्वाचित महासचिव कृष्णा तेली साथ रही। ये रहा गणित अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी के जितेंद्र कुमार प्रजापत ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एनएसयूआई की रानू शर्मा को 157 मतों से हराया। उपाध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी के कैलाशचंद्र जाट ने एनएसयूआई के मनीष सुखवाल को 210 मतों से हराया। महासचिव पद पर एबीवीपी की कृष्णा तेली ने एनएसयूआई के किशनलाल को 168 मतों से हराया। वहीं संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के चांदमल मीणा ने एनएसयूआई के शंकरलाल मीणा को 127 मतों से हराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो