दो ट्रक टकराए, खलासी की मौत

खलासी भरतपुर जिले का

भीलवाड़ा।

उदयपुर राजमार्ग पर मुझरास के निकट दो ट्रक टकराने से खलासी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। पुलिस के अनुसार, मुझरास टोल प्लाजा के निकट दो ट्रक टकरा गए। इसमें ट्रक का खलासी भरतपुर जिले के शिशुपाल की मौत हो गई।

मोटरसाइकिल सवार की मौत

बनेड़ा. यहां स्टेट हाइवे पर सूरज होटल के निकट बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के अनुसार बनेड़ा के माताजी का खेड़ा निवासी प्रहलाद सिंह (35) व रासेड निवासी गोपाल लौहार (40) मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। शाहपुरा मार्ग पर निजी बस ने चपेट में ले लिया। दोनों बाइक सवार घायल हो गए।108 एम्बुलेंस के प्रकाश कुमावत व रमजान खान ने बनेड़ा अस्पताल पहुंचाया। गंभीर स्थिति होने से उपचार कर भीलवाड़ा रेफ र कर दिया। वहां प्रहलाद ने दम तोड़ दिया।

होमगार्ड को धक्का देकर भागे चोर

भीलवाड़ा. शहर के कृषि उपज मंडी में सोमवार तड़के ठेले पर अनाज की बोरियां चुराकर भाग रहे चोर होमगार्ड को धक्का देकर भाग गए। हालांकि अनाज चोरी होने से बच गया। जानकारी के अनुसार तड़के चार बजे कुछ लोग हाथ ठेले पर पांच कट्टों में मक्का चुराकर ले जा रहे थे। इस दौरान वहां गश्त कर रहे होमगार्डकर्मियों ने देख लिया। वह चोरों के पीछे भागे। एक को दबोच भी लिया, लेकिन वह धक्का देकर भाग गया। हाथ ठेले से अनाज के कट्टे बरामद किए।

rajesh jain Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned