scriptAccident took the lives of father and son | Accident took the lives of father and son हादसे ने लील ली पिता-पुत्र की जान | Patrika News

Accident took the lives of father and son हादसे ने लील ली पिता-पुत्र की जान

Accident took the lives of father and son पण्डेर क्षेत्र के उनियारा-भीम मार्ग पर ढागरिया चौराहे के निकट ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि दुपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति घायल हो गए। उसे भीलवाड़ा रैफर किया गया। उधर, हमीरगढ़ क्षेत्र के ट्रक की टक्कर से युवक ने दम तोड़ दिया।

भीलवाड़ा

Published: March 21, 2022 01:58:27 pm

भीलवाड़ा। पण्डेर क्षेत्र के उनियारा-भीम मार्ग पर ढागरिया चौराहे के निकट ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि दुपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति घायल हो गए। उसे भीलवाड़ा रैफर किया गया। उधर, हमीरगढ़ क्षेत्र के ट्रक की टक्कर से युवक ने दम तोड़ दिया।
Accident took the lives of father and son
Accident took the lives of father and son
पण्डेर थानाप्रभारी स्वागत पण्ड्या ने बताया कि जहाजपुर क्षेत्र के रावत खेड़ा निवासी लोकेश पुत्र मोहनलाल प्रजापत, छह साल का बेटा अंकुश तथा अंकित पुत्र कैलाश प्रजापत शाहपुरा में फूलडोल मेला देखने बाइक पर जा रहे थे। ढागरिया चौराहे के निकट ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। हादसे में लोकेश पुत्र मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके बेटे अंकुश व अंकित घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया। वहां बेटे अंकुश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
उधर, चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर कान्याखेड़ी चौराहे के के दो दिन पूर्व दो मोटरसाइकिलों के आपस में टकराने से स्वरूपगंज निवासी सोनू भांबी की मौत हो गई। सोनू बाइक से कान्याखेड़ी से गांव लौट रहा था। हादसे में दो जनें जख्मी हो गए।

इंजन चलाने गए युवक की कुएं में डूबने से मौत

हनुमाननगर क्षेत्र के गाडोली पंचायत के बरदपुरा में इंजन चलाने गए युवक की पैर फिसलने से कुएं में गिरने से मौत हो गई। हनुमाननगर थाना पुलिस ने शव को देवली िस्थत मोर्चरी में रखवाया। एसआई लीलाराम ने बताया कि शैतानसिंह मीणा कुएं पर इंजन चलाने गया। वहां पैर फिसलने से अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गया। इससे उसकी डूबने से मौत हो गई। धमाके की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे लोग दौड़कर आए। उसे कुएं से बाहर निकाल कर अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने मृत बताया।

एयर लिफ्ट कर मुम्बई ले गए

इधर, शहर के शास्त्रीनगर में रहने वाले एक व्यक्ति की तीन दिन पूर्व विषाक्त पदार्थ के सेवन से हालत बिगड़ गई थी। उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां शनिवार को एयरलिफ्ट करके मुम्बई ले जाया गया। इसके लिए पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर हमीरगढ़ हवाई पटटी तक पहुंचाया।
Airlifted to Mumbai

जानकारी के अनुसार मूलत गुजरात हाल शास्त्रीनगर निवासी महेन्द्र सिंघवी की गत17 मार्च को विषाक्त पदार्थ के सेवन से हालत बिगडऩे पर एमजीएच के आईसीयू में भर्ती कराया गया। परिजन इलाज के लिए मुम्बई ले जारा ाचाहते थे। इसके लिए पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाया। इसमें कई थाना पुलिस और यातायात शाखा की गाड़ी ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता खाली करवा कर हमीरगढ़़ हवाई पटटी तक गई। वहां से एयरलिफ्ट करके महेन्द्र को मुम्बई ले जाया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.