scriptबेटे की शादी का कार्ड बांटकर लौट रही महिला की हादसे में टूटी सांसों की डोर | Accidental death of woman | Patrika News
भीलवाड़ा

बेटे की शादी का कार्ड बांटकर लौट रही महिला की हादसे में टूटी सांसों की डोर

मोटरसाइकिल सवार के पीछे से टक्कर मारने से हादसा

भीलवाड़ाNov 13, 2019 / 12:23 am

rajesh jain

बेटे की शादी का कार्ड बांटकर लौट रही महिला की हादसे में टूटी सांसों की डोर

बेटे की शादी का कार्ड बांटकर लौट रही महिला की हादसे में टूटी सांसों की डोर


गुलाबपुरा (भीलवाड़ा)।

अजमेर राजमार्ग पर पुराने कंवलियास टोलनाके के निकट मंगलवार को बेटे की शादी का कार्ड बांटकर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। मोटरसाइकिल सवार के पीछे से टक्कर मारने से हादसा हुआ। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया।
मोड़ का निम्बाहेड़ा निवासी सीता खटीक (४५) के बेटे की २३ नवम्बर को शादी है। रिश्तेदारों को शादी के कार्ड बांटकर सीता भतीजे लोकेश के साथ बाइक से रूपाहेली से लौट रही थी कि कंवलियास के पुराने नाके के निकट पीछे से आई अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में सीता ने दम तोड़ दिया। उधर, हादसे का पता लगने पर सीता के घर पर कोहराम मच गया। शादी की खुशियां पलभर में काफूर हो गई।
दुकान के बाहर तोडफ़ोड़, तलवार लहरा फैलाई दहशत

भीलवाड़ा. प्रतापनगर पुलिस ने नया बापूनगर में सोमवार रात बंद किराणा दुकान के बाहर तोडफ़ोड़ और तलवार लहरा कर दहशत फैलाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया। घटनाक्रम दुकान के बाहर के सीसी कैमरे में कैद हो गया। सहायक उपनिरीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि नया बापूनगर में विकास किराणा स्टोर है। रात में दुकान बंद थी। शराब के नशे में धुत बीलिया निवासी सोनूसिंह सांखला रात में तलवार लेकर पहुंचा। दुकान के बाहर तलवार लहराई व तोडफ़ोड़ की। दुकान के बाहर लगे सीसी कैमरे में घटना कैद हुई। आरोपी मंगलवार को फिर से तलवार लेकर पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तलवार बरामद की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो