पांच लाख की लूट के आरोपित पांच दिन रिमाण्ड पर

लूट के आरोप में गिरफ्तार चार जनों को पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया

By: tej narayan

Published: 11 Dec 2017, 10:20 PM IST

रायला.

पुलिस ने एक पखवाड़े पूर्व रूपाहेली और नयाखेड़ा के बीच डिस्कॉम के ठेकेदारों की आंख में मिर्ची डालकर पांच लाख रुपए की लूट के आरोप में गिरफ्तार चार जनों को सोमवार को अदालत में पेश किया। आरोपित रूपाहेली के भैरूलाल वैष्णव, प्रहलाद लखारा तथा रूपाहेली हाल अहमदाबाद निवासी सत्तू उर्फ सत्यनारायण कुमावत, उसके भाई राधेश्याम कुमावत को पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया। एक आरोपित प्रकाश की तलाश है।

 

READ: पड़ौसी ही निकले साजिशकर्ता, डिस्कॉम के दो ठेकेदारों की आंख में मिर्ची डाल पांच लाख की लूट का खुलासा

 

आरोपितों से शेष राशि बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। मालूम हो, 26 नवम्बरको ठेकेदार जाकिर खां व सफीक मोहम्मद रूपाहेली और जाकिर डोडणिया का खेड़ा में बिल राशि लेकर बाइक से बनेड़ा लौट रहे थे। रास्ते में रोक बाइक पर आए तीन आरोपित आंख में मिर्ची झोंककर पांच लाख रुपए से भरा बैग छीनकर भाग गए। चार जनों को गिरफ्तार किया। इनमें दो जनों को बापर्दा रखा है।

 

READ: हिस्ट्रीशीटर रामा का हथियार लाइसेंस निरस्त, जमा कराने को कहा

 

बच्चों के विवाद में झगड़े बडे़, पथराव में तीन घायल

 

भीलवाड़ा शहर के कांवाखेड़ा में बीज गोदाम के निकट रहने वाले कुचबंदा परिवार के दो पक्षों में सोमवार को बच्चों को लेकर विवाद हो गया। विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि बड़े ही भिड़ पड़े। दोनों ओर से पथराव कर दिया गया। झगड़े में तीन जने घायल हो गए। कोतवाली पुलिस ने 21 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर छह वाहन जब्त किए।


कोतवाली प्रभारी वृद्धिचंद गुर्जर ने बताया कि बीज गोदाम के निकट रेलवे लाइन के सहारे कुचबंदा समाज के दो परिवार रहते हैं। दोनों के बच्चों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद में बच्चों के परिजन कूद गए। कुछ लोग शराब के नशे में थे। इससे टकराव इतना बढ़ा कि दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई। इससे माहौल गरमा गया। उधर से गुजर रहे लोग दहशत में आ गए। विवाद बढ़ता देख कोतवाली से बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे। पुलिस ने मौके से 21 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया तथा छह वाहनों को भी जब्त कर लिया। इससे पूर्व भी दोनों परिवार रविवार रात को आपस में झगड़े थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर समझाइश करवाई थी।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned