scriptकार, मकान व पेड़ पर फेंका तेजाब, लोगों में दहशत | Acid thrown on tree car and house in bhilwara | Patrika News

कार, मकान व पेड़ पर फेंका तेजाब, लोगों में दहशत

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 08, 2017 11:34:10 pm

Submitted by:

tej narayan

शास्त्री नगर स्थित बी सेक्टर में समाजकंटकों द्वारा मकान सहित अन्य स्थानों पर तेजाब फेंकने से हड़कंप मच गया

Bhilwara, Bhilwara news, Acid thrown on tree car and house in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara news in hindi, Latest bhilwara news in hindi, Bhilwara latest hindi news

शास्त्री नगर स्थित बी सेक्टर में समाजकंटकों द्वारा मकान सहित अन्य स्थानों पर तेजाब फेंकने से हड़कंप मच गया

भीलवाड़ा।

शास्त्री नगर स्थित बी सेक्टर में शुक्रवार को समाजकंटकों द्वारा मकान सहित अन्य स्थानों पर तेजाब फेंकने से हड़कंप मच गया। घटना का जब पता लगा तो मकान में रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
PIC: जाल में फंसी जलपरी देख मछुआरों के चेहरे चमके


कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सूचना मिली कि शास्त्री नगर बी सेक्टर स्थित सड़क किनारे लगे नीम के पेड़ की जड़ों में तेजाब डाल दिया गया। कॉलोनी में एक मकान व चार पहिया वाहन पर भी तेजाब डालकर दहशत फैलाने की कोशिश की गई। घटना का जब पता लगा तो कॉलोनीवासियों में दहशत फैल गई।
READ : चोर गिरोह जो दिनदहाड़े चुराता है बकरे—बकरियां, बीगोद में दो दर्जन से अधिक बकरों की चोरी

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

भीलवाड़ा-चितौडग़ढ़ राजमार्ग पर शुक्रवार को कार की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि तख्तपुरा निवासी रामेश्वर लाल (29 ) पुत्र उदयलाल अहीर भीलवाड़ा की तरफ से बाइक पर आ रहा था। भीलवाड़ा-चितौडग़ढ़ राजमार्ग पर कान्याखेड़ी चौराहा के पास पीछे से तेज गति आ रही एक स्कार्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे रामेश्वर लाल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने यातायात सुचारू कराया तथा पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपर्द किया।
ट्रेक्टर से गिरकर महिला की मौत

 ट्रैक्टर पर बैठकर गायों के लिए चारा लेने जा रही एक महिला की अचानक ट्रैक्टर से गिर जाने से मौत हो गई। घटना प्रतापनगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार बनेड़ा के मूसी निवासी २5 वर्षीया लक्ष्मीदेवी पत्नी माधुलाल रेगर शुक्रवार को अपने ड्राइवर पति के साथ ट्रैक्टर पर बैठकर मूसी से पांसल गांव चारा लेने जा रही थी। वह पांसल के पास सौ फीट के रास्ते में सुबह 11.30 बजे अचानक ट्रैक्टर के मरकाट से उछलकर नीचे गिर गई। हादसे के तुरंत बाद लक्ष्मी को ईलाज के लिए महात्मा गांधी जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची प्रताप नगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो