scriptAdarsh massacre in BhilwaraWhom called the main accused, his involve | Adarsh ​​massacre in Bhilwara जिसे मुख्य आरोपी बताया, उसकी नहीं मिली संलिप्तता | Patrika News

Adarsh ​​massacre in Bhilwara जिसे मुख्य आरोपी बताया, उसकी नहीं मिली संलिप्तता

Adarsh massacre in Bhilwara शहर के शास्त्रीनगर के न्यू हाउसिंग बोर्ड में आदर्श तापडि़या की हत्या मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब तक दो जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि दो बाल अपचारी निरूद्ध हैं। हिन्दूवादी संगठन ने जिस व्यक्ति को मुख्य आरोपी बताया था, उसकी अब तक की जांच में संलिप्तता सामने नहीं आई है। हालांकि शाहपुरा एएसपी चंचल मिश्रा सभी पक्षों को ध्यान में रखते जांच कर रही है।

भीलवाड़ा

Published: May 17, 2022 11:24:52 pm

Adarsh massacre in Bhilwara शहर के शास्त्रीनगर के न्यू हाउसिंग बोर्ड में आदर्श तापडि़या की हत्या मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब तक दो जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि दो बाल अपचारी निरूद्ध हैं। हिन्दूवादी संगठन ने जिस व्यक्ति को मुख्य आरोपी बताया था, उसकी अब तक की जांच में संलिप्तता सामने नहीं आई है। हालांकि शाहपुरा एएसपी चंचल मिश्रा सभी पक्षों को ध्यान में रखते जांच कर रही है। हत्या का मुख्य वजह दोनों पक्षों में वर्चस्व की लड़ाई रही है।Adarsh massacre in Bhilwara
Adarsh massacre in BhilwaraWhom called the main accused, his involve
Adarsh massacre in BhilwaraWhom called the main accused, his involve

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने पत्रकार वार्ता में बताया कि आदर्श हत्याकांड में हुसैन कॉलोनी के मसूद खान उर्फ अदनान उर्फ इलू पठान को गिरफ्तार किया है। हुसैन कॉलोनी के ही मोहम्मद साहिल को पहले ही पकड़ चुके हैं। एएसपी चंचल मिश्रा ने बताया कि हत्या की एफआईआर में चार को नामजद किया था जबकि छह-सात अन्य लोग बताए थे। चार नामजद में एक गिरफ्तार हुआ जबकि एक को निरूद्ध किया। छह-सात अन्य में से भी एक को गिरफ्तार किया व एक निरूद्ध हुआ है। पुलिस ने चाकू व फैट बरामद किया है। रिमाण्ड पर चल रहा साहिल व दोनों बाल अपचारी दोस्त हैं।
एक ही इलाके में रहते
एसपी सिधू ने बताया कि आदर्श आरोपियों के घर से 700-800 मीटर दूर रहता था। आसपास रहने से मृतक के छोटे भाई मयंक की दोस्ती नाबालिग एक आरोपी और अदनान से थी। इसके चलते मयंक का छोटा भाई हनी भी इनको जानता था।
दो माह से था विवाद
मोहल्ले व गली में घूमने को लेकर दोनों पक्षों में करीब दो माह से विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों में वर्चस्व की लड़ाई थी। एक-दूसरे पर छींटाकशी करते थे। चार-पांच दिन पहले आरोपी नाबालिग का हनी से विवाद हुआ। इसकी जानकारी हनी ने भाई आदर्श को दी।
दिन में होटल पर झगड़े, रात में वारदात कर दी
10 मई की दोपहर में आदर्श और हनी घटनास्थल से कुछ दूर चाय की होटल पर पहुंचे। वहां पहले से एक नाबालिग मौजूद था। आदर्श और नाबालिग के बीच बाेलचाल और हाथापाई हुई। चाय दुकान संचालक ने समझाइश कर दोनों को घर भेज दिया। उसके बाद नाबालिग ने आदर्श को सबक सिखाने की ठान ली। रात में नाबालिग और साथी आदर्श को मिले और एक नाबालिग ने चाकू से वार कर हत्या दी। वहां से लिफ्ट लेकर भाग गए। आगे अदनान बाइक पर बैठाकर ले गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.