महिलाओं के साथ अत्याचार हो तो खुलकर विरोध करें

महिलाओं के साथ अत्याचार हो तो खुलकर विरोध करें
महिलाओं के साथ अत्याचार हो तो खुलकर विरोध करें

Rajesh Kumar Jain | Updated: 23 Sep 2019, 08:19:26 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुकृति उज्जैनिया ने ली महिला सीएलजी सदस्यों की बैठक

जहाजपुर (भीलवाड़ा)।

महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने एवं महिलाओं में कानून के प्रति जागरूकता लाने के लिए सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुकृति उज्जैनिया Anukriti ujjainia ने महिला सीएलजी clg सदस्यों की बैठक ली।

बैठक में अनुकृति उज्जैनिया Anukriti ujjainiya ने कहा कि समाज में महिलाओं के साथ अत्याचार होते हैं तो आप खुलकर विरोध करें। महिलाओं के साथ हो रहे घरेलू अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाएं। बालिका शिक्षा Girl education पर जोर देने, ट्रैफिक नियमों Traffic rules के बारे में अपने घरवालों को और पड़ोसियों को जानकारी दें कि मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट Helmet का प्रयोग करें।

फालतू अफवाहों पर ध्यान ना दें। हर हाल में सौहार्द बनाए रखें। पुलिस को सहयोग करें। बैठक में जहाजपुर jahajpur थाना अधिकारी नरेन्द्र कुमार Police Officer Narendra Kumar, कान्स्टेबल मनीषा चौधरी, महिला सीएलजी सदस्य प्रमोद देवी शर्मा, ममता पंचोली, हेमा सोनी, अफसाना, विमला सोनी, मनीषा पंचोली, सुशीला जैन, हसीना, सलमा, लाली सहित महिला सीएलजी सदस्य CLG member मौजूद थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned