सर्दी ने ली प्रौढ की जान, शव मार रहा था सड़ांध

tej narayan

Publish: Dec, 07 2017 07:32:28 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
सर्दी ने ली प्रौढ की जान, शव मार रहा था सड़ांध

सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के निकट खण्डहर में बने कमरे में प्रौढ़ का गुरुवार को शव मिला

आसींद।

कस्बे के सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के निकट खण्डहर में बने कमरे में प्रौढ़ का गुरुवार को शव मिला। शव दो से तीन दिन पुराना था। आसींद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मानना है कि सम्भवतया प्रौढ़ की मौत सर्दी से हो सकती है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

 

READ: ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर को हार्ट अटैक, दर्द सहन कर मरीज की बचाई जान


हैड कांस्टेबल सूण्डाराम ने बताया कि भूखण्ड पर खण्डरनुमा कमरा बना हुआ है। कमरे में पट्टी की टांड लगी है। उस पर लोगों ने प्रौढ़ का शव देखा। सूचना पर आसींद पुलिस वहां पहुंची। मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष है। शव दो-तीन दिन पुराना होने से सडांध मार रहा था। आसपास के लोगों ने बताया कि प्रौढ़ आसपास के लोगों से भीख मांगकर गुजारा चलाता था। पिछले तीन-चार दिनों से पड़ रही सर्दी के कारण हो सकता है कि बचाव के लिए प्रौढ़ कमरे में चला गया। इसके चलते सम्भवतया सर्दी से उसकी मौत हो सकती है। पहचान नहीं होने से शव को मोर्चरी में रखवाया।

 

 

READ: खतरे का तिराहा, ठगा सा महसूस करता आमजन

 

 

खिली धूप, मिली राहत

भीलवाड़ा शहर में तीन दिन से सर्दी का सितम झेल रहे लोगों को गुरुवार को राहत मिली। सुबह दस बजे बाद बादल छटे और सूर्यदेव के दर्शन हुए। हालांकि धूप में तेजी नहीं थी। मौसम साफ रहने से लोग दिनभर गुनगुनी धूप का आनंद लेते देखे गए। दिन के तापमान में एक ही दिन में छह डिग्री बढ़ गया जबकि रात के तापमान में डेढ़ डिग्री घट गया है।

 

जनरेटर चोरी का मामला दर्ज

करेड़ा थाना क्षेत्र के नागा का बाडिय़ा गांव के एक खेत से किसी ने जनरेटर चुरा लिया। किसान ने थाने में जनरेटर चोरी मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। थानाधिकारी प्रकाश चन्द्र मीणा के अनुसार चितांबा ग्राम पंचायत के नागा का बाडिया गांव निवासी सुखा पिता माधु नाथ ने रिपोर्ट में बताया कि 26 नवंबर की रात किसी ने उसके खेत से जनरेटर चुरा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned