शहर के बाद अब गांव की चॉबी भी हुई चोरों के हवाले

एक ही रात में तीन वारदात में लाखों का माल पार

By: Akash Mathur

Published: 01 Jul 2019, 12:14 PM IST

शहर के बाद अब गांव की चॉबी भी हुई चोरों के हवाले

- एक ही रात में तीन वारदात में लाखों का माल पार
भीलवाड़ा. जिले में सक्रिय हुआ चोर गिरोह शहर के साथ गांवों को भी निशाना बना रहा है। पुलिस गश्त धता बताकर चोरों ने शनिवार रात एक ही रात में तीन वारदात को अंजाम दिया। नकदी समेत लाखों का माल पार कर ले गए। इस सम्बंध में सम्बंधित थाने में रिपोर्ट दी गई है।

दिनदहाड़े टूटे ताले, तीन लाख का माल पार
बनेड़ा कस्बे में अजमेरी गेट स्थित दुर्गालाल खटीक रविवार दोपहर में बाजार गया हुआ था। उसकी पत्नी व बच्चे खेत पर थे। चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ कर अलमारी में से ४० हजार नकद, एक किलो चांदी तथा सोने की बालियां, झूमरियां समेत तीन लाख का ले गए। परिवार के लौटने पर चोरी का पता लगा।

पानी पीकर चोरी कर गए चोर
मांडल. कस्बे में मेजा मार्ग स्थित कि राणे की दुकान के पीछे छत पर लगे चद्दर तोड़कर चोरों ने भीतर प्रवेश किया। दुकान से किराणे की सामान समेत बीड़ी, सिगरेट, गुटखा, देशी घी ले गए। दुकान में लगे सीसी कैमरे का रिकॉर्डर भी ले गए। सुबह दुकान खोलने पर राजकुमार बिड़ला को पता लगा। थानाप्रभारी गजेन्द्र सिंह ने मुआयना किया। वारदात के दौरान चोरों ने फ्रिज में रखी बोतल से पानी भी पीया। इसी दुकान में २६ अक्टूबर २०१८ को भी चोरी हुई थी।

छत पर सोया था परिवार, मकान से माल पार
मांडलगढ़. क्षेत्र के उन्दरों का खेड़ा में दुर्गेश लौहार परिवार समेत छत पर सोए थे। चोर कमरे का ताला तोड़कर डबल बेड में रखे सवा लाख नकद, मंगलसूत्र, मांदलिया का पेडल, झुमकियां, पायजब व अन्य सामान ले गए। सुबह जाग होने पर इसका पता लगा। मांडलगढ़ थाने में रिपोर्ट दी गई है।

Akash Mathur Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned