scriptशराबी पिता ने किया 8 साल की बेटी से दुष्कर्म | Alcoholic father raped eight years old daughter | Patrika News

शराबी पिता ने किया 8 साल की बेटी से दुष्कर्म

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 17, 2019 02:06:27 am

Submitted by:

mahesh ojha

बेटी को डराता था तलवार से

Alcoholic father raped 15 -year-old daughter

Alcoholic father raped 15 -year-old daughter


शराबी पिता ने किया 8 साल की बेटी से दुष्कर्म

– बेटी को डराता था तलवार से

भीलवाड़ा. रिश्तों को तार-तार करते हुए पिता ने अपनी 8 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बाल कल्याण समिति के समक्ष मंगलवार रात पहुंचा। समिति ने देर रात बच्ची का मेडिकल करवाया। दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद प्रतापनगर थाना पुलिस को पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज करने के आदेश दिए गया।
बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सुमन त्रिवेदी ने बताया कि प्रतापनगर थाना इलाके में रहने वाली बालिका ने परिजनों के साथ आकर शिकायत की। उसने बताया कि नौ माह पहले पिता की शराब की लत के से परेशान होकर उसकी मां घर छोड़कर चली गई थी। मां बेटी को भी साथ ले गई। कुछ समय बाद पिता उसे वापस ले आया। वह अपनी दादी व पिता के साथ रह रही थी। पिता उसे अपने कमरे में सुलाता था। उसने कई बार उससे दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने अपनी काकी से इसकी शिकायत की। पड़ोस की महिला को भी बताया। काकी और पड़ोस की महिला बालिका को लेकर समिति के समक्ष उपस्थित हुई। पीडि़ता के बयान दर्ज कर उसका रात में ही मेडिकल करवाया गया। दुष्कर्म की पुष्टि के बाद पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया। मामले की जांच थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा कर रहे हैं।
मां ने भी आकर नहीं संभाला
पीडि़ता ने बताया कि घर छोड़कर गई उसकी मां खेत पर थी, तब पिता उसे ले आया था। इसके बाद भी मां ने भी उसे आकर नहीं संभाला। पिता के पास तलवार भी थी। वह तलवार से मार देने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो