scriptबीड़ी पीते पलंग में आग लगने से जिंदा जला चौकीदार, कुछ समय से लकवे में था | Alive burn janitor fire in bhilwara | Patrika News

बीड़ी पीते पलंग में आग लगने से जिंदा जला चौकीदार, कुछ समय से लकवे में था

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 04, 2018 09:08:34 pm

Submitted by:

tej narayan

शहर के अम्बेडकर कॉलोनी में सोमवार शाम को निजी विद्यालय का चौकीदार जिंदा जल गया

Alive burn janitor fire in bhilwara

Alive burn janitor fire in bhilwara

भीलवाड़ा।

शहर के अम्बेडकर कॉलोनी में सोमवार शाम को निजी विद्यालय का चौकीदार जिंदा जल गया। कुछ समय से लकवे में होने के कारण बीड़ी पीते समय पलंग ने आग लग पकड़ ली। जब तक पता लगा तब तक प्राण-प्रखेरू उड़ चुके थे। कोतवाली थाना पुलिस ने शव को महात्मा गांधी अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया।
READ: डॉक्टर रोज लिखते 70 से 100 सोनोग्राफी, आधी जांच भी नहीं हो पाती, 4 दिन करना पड़ता इंतजार


पुलिस के अनुसार अम्बेड़कर कॉलोनी स्थित आदर्श विद्या मंदिर स्कूल में बरड़ौद (हमीरगढ़) निवासी अम्बालाल भाट (70) चौकीदारी का काम करता था। कुुुछ समय से लकवे में था। विद्यालय परिसर में ही बने एक कमरे में एक पुत्र के साथ रह रहा था। पुत्र सुबह मजदूरी पर चला गया। शाम चार बजे उसके चिल्लाने और कमरे से धुंआ निकलता देखकर आसपास के लोग दौड़कर आए। लेकिन तब तक वह शत-प्रतिशत झुलस चुका था।
READ: 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले 18 प्रतिभाओं से रखवाई 31 फीट के कीर्ति स्तम्भ की नींव

सूचना पर कोतवाली पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची। पुलिस और आसपास के लोग अम्बालाल को एमजीएच ले गए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। पुलिस का मानना है कि बीड़ी पीते समय बिस्तर ने आग पकड़ ली। इससे चौकीदार जिंदा जल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रोडवेज बस कार टकराई, दंपती घायल

माण्डल अजमेर राजमार्ग पर सोमवार को दिन में शाहपुरा तिराहे पर रोडवेज बस की टक्कर से कार सवार दम्पती घायल हो गए, जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। सहायक उपनिरीक्षक नन्द लाल गुर्जर ने बताया कि मध्यप्रदेश के सेंदवा निवासी वृन्दावन अग्रवाल (57) अपनी पत्नी ऊषा (54) के साथ जयपुर से आ रहे थे कि शाहपुरा तिराहे पर जहाजपुर जा रही रोडवेज बस ने मोड पर उनको चपेट में ले लिया, जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। क्रेन की मदद से दोनो वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो