script

सारे रिकॉर्ड टूटे एक दिन में आए 778 संक्रमित

locationभीलवाड़ाPublished: May 07, 2021 08:48:54 pm

Submitted by:

Suresh Jain

27 जनों की मौत, मृतकों की संख्या पहुंची 540संक्रमितों का आंकड़ा 28 हजार पार

सारे रिकॉर्ड टूटे एक दिन में आए 778 संक्रमित

सारे रिकॉर्ड टूटे एक दिन में आए 778 संक्रमित

भीलवाड़ा।
कोरोना की दूसरी लहर ने पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा भी रिकॉर्ड बन गया है। २६ अप्रेल को एक साथ 7०१ मामले आए थे। लेकिन रिकॉर्ड को तोड़ते हुए शुक्रवार को अब तक के सबसे ज्यादा ७७८ संक्रमित मरीजों का आंकड़ा सामने आया है। जबकि पिछले कई दिनों से प्रतिदिन का आंकड़ा ५०० से अधिक मरीज आ रहे थे। शुक्रवार को मिले संक्रमितों के बाद इनकी संख्या बढ़कर २८ हजार ३०१ तक पहुंच गई है। वही शुक्रवार को २७ जनों की मौत हुई है। इनमें पंचमुखी व गांधीनगर मोक्षधाम में १४ जनों का अन्तिम संस्कार हुआ है। जबकि १६ जनों को जिले में हुआ है। इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा भी बढ़कर ५४० तक पहुंच गया है। चिकित्सा विभाग के अनुसार ७७८ संक्रमितों की संख्या २०९० सैम्पलों की जांच में सामने आए है। इसके आधार पर ३७ प्रतिशत लोग संक्रमित है।
यहां आए ७७८ संक्रमित
जिले में शुक्रवार को आसीन्द ४, बनेड़ा ३९, बापूनगर ४४1, चपरासी कॉलोनी 2३, चन्द्रशेखर आजाद नगर ४७, गुलाबपुरा ४१, जहाजपुर ५२, काशीपुरी ३3, कोटड़ी १०, मांडल २४, मांडलगढ़ ३७, पुर १०, रायपुर ६८, सांगानेरी गेट ४९, सहाड़ा ४६, सांगानेर ४५, शाहपुरा ५०, शास्त्रीनगर ६४, सुभाषनगर ७८ तथा सुवाणा के १४ संक्रमित मरीज सामने आए है।
२७ जनों की हुई मौत
श्यामविहार का ६५ साल का व्यक्ति, आजादनगर का ३५ साल का युवक, सांगानेरी गेट का ७० साल का बुजुर्ग, कोकुलधाम शास्त्रीनगर के ६८ साल का व्यक्ति, सिन्धुनगर का ६५ साल का व्यक्ति, आरके कॉलोनी निवासी ५५ साल का व्यक्ति, शास्त्रीनगर की ५२ साल महिला, शास्त्रीनगर की ही ७२ साल की महिला, नीमच के ४२ साल का युवक, आरसी व्यास निवासी ५३ साल का व्यक्ति, पुर रोड प्रतापनगर स्कूल के सामने के ५६ साल का व्यक्ति, पुर का ३९ साल का युवक, जूनावास निवासी ५२ साल का व्यक्ति, जहाजपुर के 56 साल के व्यक्ति, मांडल में 65 साल का बुजुर्ग, दौलतगढ़ के 34 साल के युवक, शाहपुरा के 40 साल का युवक, मांडल की 60 साल की बुजुर्ग महिला, भवानी नगर के 55 साल का व्यक्ति, हुरड़ा लक्ष्मीपूरा के 55 साल का व्यक्ति, शाहपुरा के 27 साल का युवक, मांडल के 35 साल का युवक, कांदा की 55 साल की महिला, बिजौलिया की 46 साल की महिला, कोठियां की 55 साल की महिला, रोपा की 27 साल की गर्भवती महिला, मांडल की 52 साल की महिला, माल का खेड़ा के 45 साल के व्यक्ति, मोटरास के 55 साल के व्यक्ति समेत 27 की कोरोना उपचार के दौरान मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो