राजस्थान में हथियारों के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार, करने जा रहे थे ये कुख्यात काम

हथियारों के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में उगले ये राज

By: rajesh walia

Updated: 20 Jul 2018, 05:48 PM IST

भीलवाड़ा। शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने हथियारों सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास पुलिस को हथियारों का बड़ा जखीरा मिला है। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों धर दबोचा और 4 पिस्टल व 18 कारतूस समेत एक कार को जब्त कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी है।

 

बड़ी मात्रा में हथियारों को किया जब्त

शहर के पासंल रोड स्थित 100 फीट रोड पर प्रताप नगर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि दो युवक एक कार में हथियारों की खरीद फरोख्त करने में लगे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियारों के सहित दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इस दौरान उनके पास से पुलिस ने 4 पिस्टल और 18 कारतूस बरामद कर लिए। साथ ही बदमाशों के पास से एक कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

 

पुलिस पूछताछ में उगले कई राज

उप निरीक्षक प्रेमसिंह ने बताया कि मुखबीर ने सूचना दी कि दो जने एक कार में पिस्टल व कारतूस का लेनदेन कर रहे हैं। सूचना पर मय जाब्ते मौके पर पहुंचकर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने अपना नाम चैनसुख उर्फ शेरु भांबी पुत्र नारायण लाल भांभी लेबर कॉलोनी और विजय चन्द्र ओझा पुत्र जगदीश चन्द्र ओझा बापूनगर बताया है। प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपित विजय ने बताया कि वह पिस्टल खरगोन मध्यप्रदेश से लाया था। इसको शहर में बेचने के लिए शेरू को देने पहुंचा है। एसआई ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि हथियार कहां से लाए गए और इनको बेचने के बाद कहां इस्तेमाल लिए जाने थे। वहीं इस मामले में और कितने लोग शामिल है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया है।

rajesh walia Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned