scriptAsked for mobile on the pretext of talking to father, took away | पिताजी से बात करने के बहाने मांगा मोबाइल, ले भागा | Patrika News

पिताजी से बात करने के बहाने मांगा मोबाइल, ले भागा

हनुमाननगर थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर मोटरसाइकिल सवार ने अपने पिताजी से बात करने के बहाने एक राहगीर से मोबाइल मांगा और उसे लेकर भाग गया। इस सम्बंध में रिपोर्ट हनुमानननगर थाने में दी गई।

भीलवाड़ा

Published: August 22, 2021 01:34:00 pm

भीलवाड़ा. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर मोटरसाइकिल सवार ने अपने पिताजी से बात करने के बहाने एक राहगीर से मोबाइल मांगा और उसे लेकर भाग गया। इस सम्बंध में रिपोर्ट हनुमानननगर थाने में दी गई।
जानकारी के अनुसार मायला पोल्या निवासी परमेश्वर मेघंवशी हनुमाननगर में एसबीआई के सामने मूंदड़ा ट्रेडर्स पर काम करता है। मालिक नवल मूंदड़ा ने परमेश्वर को श्यामनगर स्थित एक दुकान से डिस्पोजल आइटम लेने भेजा। परमेश्वर गुरुद्वारा रोड स्थित गौरव पथ तक पहुंचा कि बाइक पर आए व्यक्ति ने परमेश्वर को रुकवाया। पिताजी को फोन करने के लिए उससे मोबाइल मांगा। परमेश्वर ने अपना मोबाइल बाइक सवार को दे दिया। बाइक सवार ने नम्बर टाइप किए। इस बीच नजर चुराकर बाइक चालू कर मोबाइल लेकर भाग गया। परमेश्वर ने शोर मचाया। मोपेड पर लुटेरे का पीछा भी किया। जहाजपुर चुंगीनाके के पास बदमाश नजरों से ओझल हो गया। परमेश्वर ने पांच माह पूर्व साढ़े सोलह हजार में मोबाइल खरीदा था। बुधवार सुबह भी बंथली कॉलोनी के एक युवक के साथ एेसी वारदात हुई। हालांकि तब बाइक सवार झपट्टा मारकर पीडि़त का मोबाइल ले भागा था।
Asked for mobile on the pretext of talking to father, took away
Asked for mobile on the pretext of talking to father, took away

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

मुलायम सिंह यादव को दो दिन में दूसरा झटका, पोस्टर Girl प्रियंका ने जोईन की BJP, रावण भी लड़ेगा चुनावAzadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरPm Kisan Samman Nidhi: फर्जीवाड़ा रोकने के लिए सरकार ने बदले नियम, अब राशन कार्ड देना होगा अनिवार्यपंजाब के बाद अब उत्तराखंड में भी बदलेगी चुनाव तारीख! जानिए क्या है बड़ी वजहPolice Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 900 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.