हुक लगाकर तोड़ा एटीएम, गाड़ी में ले जाने का प्रयास, लाखों रुपए लूट से बचे

शहर से 25 किलोमीटर दूर कारोही कस्बे में निजी कम्पनी का एटीएम को लुटेरों ने गुरुवार रात तोडऩे का प्रयास किया। हुक लगाकर एटीएम भी तोड़ दिया। उसे गाड़ी में डालने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन किसी के आने की भनक से छोड़कर भाग गए।

भीलवाड़ा. शहर से 25 किलोमीटर दूर कारोही कस्बे में निजी कम्पनी का एटीएम को लुटेरों ने गुरुवार रात तोडऩे का प्रयास किया। हुक लगाकर एटीएम भी तोड़ दिया। उसे गाड़ी में डालने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन किसी के आने की भनक से छोड़कर भाग गए। सुबह ग्रामीण वहां पहुंचे तो उनको एटीएम टूटा हुआ मिला। कारोही थाना पुलिस वहां पहुंची।
जानकारी के अनुसार आईडीएफसी कम्पनी का कारोही में एटीएम लगा हुआ है। देर रात कुछ लोग पिकअप लेकर आए। लुटेरों ने हुक लगाकर एटीएम खींच लिया। एटीएम टूटकर बाहर तक ले आए। लेकिन किसी के आने की भनक लगने से लुटेरे भाग गए। सुबह ग्रामीण वहां पहुंचे तो रूम के बाहर एटीएम टूटा हुआ था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए। सूचना पर कारोही पुलिस वहां पहुंची। गंगापुर पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर आए। निजी कम्पनी के प्रतिनिधियों को मौके पर बुलाया। एटीएम में राशि की गणना की जा रही है। माना जा रहा है कि लाखों रुपए लूट से बच गए।

Akash Mathur Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned