scriptनकाबपोशों ने तोड़ा एटीएम, सेफ नहीं टूटी, बचे सवा आठ लाख | ATM safe not broken | Patrika News

नकाबपोशों ने तोड़ा एटीएम, सेफ नहीं टूटी, बचे सवा आठ लाख

locationभीलवाड़ाPublished: Mar 03, 2019 02:47:50 am

Submitted by:

rajesh jain

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

atm

नकाबपोशों ने तोड़ा एटीएम, सेफ नहीं टूटी, बचे सवा आठ लाख

माण्डल. (भीलवाड़ा)।

ब्यावर मार्ग पर हरिपुरा चौराहे के निकट शुक्रवार देर रात दो नकाबपोशों ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) का एटीएम लूटने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। एटीएम तोड़ दिया लेकिन सेफ नहीं टूटने से 8 लाख 29 हजार रुपए बच गए। बैंक प्रबंधकों ने मामला दर्ज कराया। एटीएम के सीसी कैमरे में घटना कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर लुटेरों का पता लगा रही है।
हरिपुरा चौकी प्रभारी कानसिंह ने बताया कि एसबीआई का एटीएम रात में शटर लगाकर बंद रखा था। देर रात दो युवक शटर में अंट लगा अंदर घुसे। एटीएम को क्षतिग्रस्त किया लेकिन सेफ नहीं टूटने से खाली हाथ लौट गए। सुबह ग्रामीणों ने शटर टूटा देखा। सूचना पर पुलिस पहुंची। बैंक प्रबंधक भीलवाड़ा नागेन्द्र राजोरिया आए। पुलिस उपाधीक्षक जगदीशचन्द्र राव व प्रशिक्षु आरपीएस अदिती चौधरी भी पहुंचे।
डेढ़ घण्टा रुके, स्कार्फ बांध रखा


पुलिस ने एटीएम के सीसी फुटेज जांचे तो मुंह पर स्कार्फ बांधे दो युवक अंदर घुसते नजर आए। हाथ में सरिया व कट र था। करीब डेढ़ घण्टे एटीएम में रहे लेकिन सेफ नहीं टूटने पर चले गए।
नहीं था चौकीदार, अंधेरे का फायदा


एटीएम पर चौकीदार नहीं लगा था। वहीं अंधेरा होने और सुनसान जगह होने से लुटेरों को इसका फायदा मिला। माना जा रहा है कि वारदात से पहले दिन में रैकी की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो