बाइक पर जा रहे मिस्त्री और उसके साथियों को रोका, चाकू से युवक पर जानलेवा हमला

कांवाखेड़ा में मोटरसाइकिल पर जा रहे मिस्त्री और उसके साथियों को सोमवार को कुछ लोगों ने रोक लिया। इस दौरान मिस्त्री पर चाकू से हमला कर दिया। घटना से इलाके में दहशत की स्थिति हो गई।

भीलवाड़ा।

शहर के कांवाखेड़ा में मोटरसाइकिल पर जा रहे मिस्त्री और उसके साथियों को सोमवार को कुछ लोगों ने रोक लिया। इस दौरान मिस्त्री पर चाकू से हमला कर दिया। घटना से इलाके में दहशत की स्थिति हो गई। घायल युवक को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले का मामला कोतवाली में दर्ज कराया गया।


पुलिस के अनुसार बड़ी हरणी निवासी रविसिंह ने मामला दर्ज कराया। परिवादी ने बताया कि उसका भाई संजयसिंह हाड़ा ऑटो रिपेयर की दुकान चलाने वाले जगदीश सेन के यहां काम करता है।

जगदीश की बाइक लेने जगदीश और बंटीसिंह के साथ एक अन्य मोटरसाइकिल पर जा रहा था। कांवाखेड़ा नाडी के निकट सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे राजूसिंह उर्फ चकरू, मुकेश रेगर तथा दो-तीन अन्य लोगों ने बाइक सवार तीनों को रोक लिया। इस दौरान आरोपियों ने संजय पर चाकू से हमला कर दिया। इससे संजय के कमर के ऊ परी भाग पसोलियों पर लगा। इससे वह लहूलुहान हो गया। उसके बाद आरोपी भाग गए।

जगदीश और बंटी ने बचाव भी किया। उनके साथ मारपीट की गई। इस दौरान दोनों संजय को एमजीएच लेकर पहुंचे। चाकूबाजी की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई। पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे और संजय के बयान लिए। उसके बाद मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी राजूसिंह व मुकेश रेगर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। उनके बाद में मुकदमे में लिया जाएगा।


सब्जी बेचकर लौट युवक की वाहन की टक्कर से मौत

बदनोर. गुलाबपुरा-भीम मार्ग पर बालापुरा के निकट सोमवार रात को सब्जी बेचकर लौट रहे एक व्यक्ति की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शम्भूगढ़ निवासी जगदीश रेगर सब्जी बेचकर लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। शम्भूगढ़ थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया।

rajesh jain Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned