scriptबाबू की लापरवाही, अटका 500 कार्मिकों का इंक्रीमेंट | Babu's negligence, increment of 500 personnel stuck | Patrika News

बाबू की लापरवाही, अटका 500 कार्मिकों का इंक्रीमेंट

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 23, 2021 08:20:07 am

Submitted by:

Suresh Jain

एमजीएच के कर्मचारी मिलेंगे अधीक्षक से

बाबू की लापरवाही, अटका 500 कार्मिकों का इंक्रीमेंट

बाबू की लापरवाही, अटका 500 कार्मिकों का इंक्रीमेंट

भीलवाड़ा।
महात्मा गांधी चिकित्सालय के अधिकारी, कर्मचारी व पैरामेडिकल स्टाफ का जुलाई में इंक्रीमेंट बाबू की लापरवाही से अटक गया। इससे हर कर्मचारी को 5 से 6 हजार का आर्थिक नुकसान उठाना पड़ेगा। यह इंक्रीमेंट हर साल जुलाई में लगता है और इसके अंदर ऑफिस सुप्रीटेंडेंट और कार्यालय अधीक्षक की जिम्मेदारी होती है।राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक फरीद मोहम्मद रंगरेज ने बताया कि पीएमओ कार्यालय की लापरवाही आए दिन सामने आती है। कार्यालय के बाबू एक कर्मचारी को सेवानिवृत्त करना भूल गए। इंक्रीमेंट नहीं लगता है तो सरकार से मिलने वाला एरियर भी मुश्किल में पड़ जाता है। इसकी वजह से मूल वेतन में बढ़ोतरी नहीं हो पाएगी जो सेवानिवृत्ति तक का भुगतान नहीं मिल पाएगा। फरीद ने बताया कि शुक्रवार को पैरामेडिकल, फार्मासिस्ट, नर्सिंग कर्मचारी, डॉक्टर्स एवं सहायक कर्मचारी संघ एमजीएच अधीक्षक डॉ. अरुण गौड़ से मिलेंगे व समस्या का समाधान की मांग करेंगे। समाधान न होने पर आन्दोलन किया जाएगा।
—————
लेखाधिकारी से हुई चर्चा
विभाग के पास स्थाई लेखाधिकारी नहीं था। आज ही इंक्रीमेंट को लेकर चर्चा की है। इंक्रीमेंट लगाया जाएगा। किसी भी कर्मचारी का आर्थिक नुकसान नहीं होगा।
डॉ. अरुण गौड़, अधीक्षक एमजीएच
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो