scriptरोडवेज की नियमित गाडि़यों का बिगड़ा गणित, एक भी समय अनुसार नहीं चली | Bad maths of regular roadways vehicles, did not run according to a sin | Patrika News

रोडवेज की नियमित गाडि़यों का बिगड़ा गणित, एक भी समय अनुसार नहीं चली

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 24, 2021 10:50:52 pm

Submitted by:

Akash Mathur

पटवारी परीक्षा ने दो दिन में रोडवेज की नियमित संचालन का बंटाधार कर दिया। रविवार को भी परीक्षा के दूसरे दिन एक भी गाड़ी समय अनुसार जा नहीं पाई। परीक्षा में बसों को प्रशासन के अधिग्रहण कर लेने से यात्री बे-बस ही रहा।

Bad maths of regular roadways vehicles, did not run according to a sin

Bad maths of regular roadways vehicles, did not run according to a sin

भीलवाड़ा. पटवारी परीक्षा ने दो दिन में रोडवेज की नियमित संचालन का बंटाधार कर दिया। रविवार को भी परीक्षा के दूसरे दिन एक भी गाड़ी समय अनुसार जा नहीं पाई। परीक्षा में बसों को प्रशासन के अधिग्रहण कर लेने से यात्री बे-बस ही रहा। अभ्यर्थियों के लिए रोडवेज में नि:शुल्क यात्रा ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी। अभ्यर्थियों को परीक्षा समाप्ति के बाद घर पहुंचाने के लिए बसों का विशेष इंतजाम रहा।
जानकारी के अनुसार पटवारी परीक्षा की समाप्ति के बाद रोडवेज स्टैण्ड के बाहर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मोर्चा संभाल लिया था। इसके चलते रविवार को रोडवेज बस स्टैण्ड चौराहे पर जाम के हालात नहीं रहे। रोडवेज की आेर से बस स्टैण्ड के बाहर भी तम्बू लगाकर कंट्रोल रूम खोला गया। वहां कर्मचारी एनाउंस करके अभ्यर्थियों को बसों के बारे में जानकारी देते रहे। इससे बस स्टैण्ड के अंदर बसें जमा नहीं हो पाई।अभ्यर्थियों को परीक्षा समाप्ति के बाद घर पहुंचाने के लिए बसों का विशेष इंतजाम रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो