घर में कोहराम, खिलाडि़यों व खेल संघों के पदाधिकारियों की आंख भर आई: बास्केटबाल कोच रेखा भाटिया की सड़क हादसे में मौत

घर में कोहराम, खिलाडि़यों व खेल संघों के पदाधिकारियों की आंख भर आई: बास्केटबाल कोच रेखा भाटिया की सड़क हादसे में मौत

Rajesh Kumar Jain | Publish: May, 18 2019 01:01:03 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ा।

बॉस्केटबाल एवं रोबॉल कोच रेखा भाटिया का शुक्रवार तड़के जयपुर मार्ग पर बगरू के निकट बस-ट्रोला भिड़ंत में निधन हो गया। कांवाखेड़ा निवासी 29 वर्षीय भाटिया ने राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में राजस्थान व जिले के लिए पदक जीते थे। दुर्घटना में भीलवाड़ा के ही राष्ट्रीय कोच विजय बाबेल व खिलाड़ी करिश्मा शर्मा बाल-बाल बच गए। इन्हें मामूली खरोंचे आई। हादसे में रेखा समेत चार यात्रियों की जान गई।

रेखा के निधन की खबर सुनते ही खेल जगत सदमे में आ गया। रेखा का शाम पांच बजे कांवाखेड़ा स्थित मोक्षधाम मे गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी के अनुसार सीकर के बीजोत में होने वाले बॉस्केटबाल रेफरी चयन के लिए बॉस्केटबाल एवं रोबॉल कोच विजय की अगुवाई में रेखा (29) पुत्री मनोहरलाल भाटिया व आरके कॉलोनी की करिश्मा गुरुवार रात 11 बजे वीडियो कोच बस में रवाना हुए। उदयपुर-पिलानी मार्ग पर संचालित बस जयपुर मार्ग पर बगरू के निकट शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे ट्रोले से टकरा गई। दुर्घटना में चालक साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार रेखा समेत चार यात्रियों की मौत हो गई। विजय व करिश्मा के हलकी खरोंचंे आई। जयपुर के एसएमएस अस्पताल में दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव चार बजे भीलवाड़ा लाया गया। यहां कांवाखेड़ा शव पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया और बड़ी संख्या में मौजूद खिलाडि़यों व खेल संघों के पदाधिकारियों की आंख भर आई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned