scriptबिच्छुदड़ा गांव में ग्रामीणों पर भालू का हमला, एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच जने घायल | Bear attack in bhichudra village in bhilwara | Patrika News

बिच्छुदड़ा गांव में ग्रामीणों पर भालू का हमला, एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच जने घायल

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 11, 2018 02:54:08 pm

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Bear attack in bhichudra village in bhilwara

Bear attack in bhichudra village in bhilwara

बदनौर।
क्षेत्र के बिच्छुदड़ा गांव में शनिवार सुबह भालू घुस गया। भालू ने अचानक ग्रामीणों पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। भालू के हमले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित कुल पांच जने घायल हो गया। जहां से उन्हें बदनौर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से एक महि‍ला की हालत गंभीर होने पर भीलवाड़ा रैफर किया गया।
READ: काम के बदले कमीशन का मामला: सहाड़ा विधायक के पीए से बातचीत का एक और ऑडियो वायरल

जानकारी के अनुसार बिच्छुदडा गांव में घुसे भालू ने अचानक ग्रामीणों पर हमला कर दिया। जिसमें बिच्छुदड़ा निवासी हिम्मत पुत्र प्रभु सिंह रावत, सीता पत्नी हुक्मसिंह रावत, निलेश पुत्र गणपत सिंह रावत व उसकी बहन सुनती व डॉली घायल हो गए। गांव में भालू को देख अफरा तफरी मच गई। लोग अपने घरों में घुस गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। जिस पर क्षेत्रीय वन अधिकारी राजेंद्र सिंह खींची टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जब तक भालू जंगल में भाग चुका था। पांचों घायलों को बदनोर सामुदायिक चिकित्सालय ले गए। जहां से चार को प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई। जबकि गम्भीर घायल सीता को भीलवाडा रेफर किया गया।
READ: वायरल ऑडियो की होगी जांच, पीडि़ता के होंगे बयान, फुटेज मिलना अब नहीं आसान

गांव में फैली दहशत
ग्रामीण सुबह चाय पीकर बाहर निकले ही थे क‍ि अचानक भालू ने हमला कर द‍िया। भालू ने सबसे पहले मासूम पर हमला क‍िया। यह देख उसे बचाने के ल‍िए परिजन दौड़ेे तो उसने उन पर भी हमला कर द‍िया। घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई।
ग्रामीणों ने एकत्रित होकर हो हल्‍ला मचाया
भालू के हमले में पांच जने घायल होने के बाद ग्रामीणों ने हाथों में डंडे व लाठियांं लेकर हो हल्‍ला मचाया तो भालू जंगल में भाग गया। ग्रामीण इस घटना से अभी भी सहमे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो