scriptसलमान पर नहीं बल्कि इस एक्टर पर आंख बंद कर भरोसा करती हैं कैटरीना…दिल से मानती है अपना | katrina kaif zero shahrukh khan baby can trust him blindly | Patrika News

सलमान पर नहीं बल्कि इस एक्टर पर आंख बंद कर भरोसा करती हैं कैटरीना…दिल से मानती है अपना

Published: Jan 21, 2018 12:49:03 pm

Submitted by:

Riya Jain

लगता है कैटरीना एक बार फिर सलमान के साथ अपनी गलती दोहराने जा रही हैं। जी हां खबरों की माने तो हाल में कैटरीना कैफ ने…

shahrukh khan and katrina khan

shahrukh khan and katrina khan

बॅालीवुड के दबंग सलमान खान के व्यवहार से तो सभी बखूबी वाकिफ हैं। उनके अपनी गर्लफ्रेंड्स से रिश्ता टूटने का सबसे बड़ा कारण यही था कि उन्हें नहीं पसंद के उनकी गर्लफ्रेंड किसी और के करीब जाए। आपको याद होगा ऐश्वर्या संग सलमान खान का रिश्ता तब टूटा जब सलमान को विवेक ओबरोय से चिड़ होने लगी की वे उनके नजदीक आ रहे हैं। इसी तरह कुछ साल पहले कैटरीना कैफ ने भी रणबीर कपूर संग नजदीकियां बढ़ाकर सलमान से अपना रिश्ता खराब किया था।

लेकिन कुछ भी कहें हमारे भाईजान का दिल बहुत बड़ा है तभी तो उन्होंने बिना कुछ सोचे एक बार फिर कैट के मुश्किल दिनों में उनका साथ दिया और उन्हें फिर टाइगर जिंदा है, जीरो, ढग्स ऑफ हिन्दोस्तान जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका दिया। लेकिन लगता है कैटरीना एक बार फिर अपनी गलती दोहराने जा रही हैं।

जी हां खबरों की माने तो हाल में कैटरीना कैफ ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है। कैटरीना ने फिल्म जीरो के बारे में बताते हुए कहा कि,’जीरो फिल्म शाहरुख के लिए उनके बच्चे के समान हैं। मैंने देखा है कि उन्होंने इस फिल्म पर कितनी मेहनत की है। उन्होंने इस फिल्म के लिए बैस्ट एडिटर्स खोजे हैं और मैं उनपर आंख बंद करके भरोसा करती हूं।’

अब उनकी इन बातों से शाहरुख खान तो इंप्रेस हो गए हैं लेकिन लगता है सलमान भाई को कैट की ये बात कुछ खास पसंद नहीं आएगी। खेर अब तो सलमान और शाहरुख एक बार फिर जिगरी यार बन चुके हैं इसलिए उनकी सारी तारीफे सलमान को बुरी नहीं लगेगी।

अगर फिल्म जीरो की बात करें तो बता दें आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म में शाहरुख खान एक बोने का किरदार निभा रहे है। हाल में इस फिल्म का टीजर लॅान्च किया गया है जो की काफी हिट रहा। इसके अलावा फिल्म में कैटरीना और अनुष्का शर्मा शाहरुख के अॅापोजिट नजर आने वाली हैं। उम्मीद करते हैं कि शाहरुख की ये फिल्म उनकी पिछली कुछ फ्लॅाप फिल्मों की भरपाई कर पाए और इस फिल्म से एक बार फिर शाहरुख अपना जलवा बिखेर पाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो