scriptबेनीवाल भाजपा व कांग्रेस पर बरसे, डीजे रोका | Beniwal lashed out at BJP and Congress, DJ stopped | Patrika News

बेनीवाल भाजपा व कांग्रेस पर बरसे, डीजे रोका

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 09, 2021 12:05:00 pm

Beniwal lashed out at BJP and Congress, DJ stopped सहाड़ा उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी [रालोपा] प्रत्याशी बद्रीलाल जाट के समर्थन में पार्टी प्रमुख सांसद हनुमान बेनीवाल ने गुरूवार शाम कस्बे में जनसभा की और रोड शो निकाला। रोड शो में चल रहा डीजे को पुलिस ने रोक लिया तो इसके विरोध में राजसमंद से पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद खटाणा के साथ कई कार्यकर्ता गंगापुर थाने के बाहर बैठ गए। बाद में समझाइश के बाद कार्यकर्ता वहां से हटे।

Beniwal lashed out at BJP and Congress, DJ stopped

Beniwal lashed out at BJP and Congress, DJ stopped

भीलवाड़ा। सहाड़ा उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रत्याशी बद्रीलाल जाट के समर्थन में पार्टी प्रमुख सांसद हनुमान बेनीवाल ने गुरूवार शाम कस्बे में जनसभा की और रोड शो निकाला। रोड शो में चल रहा डीजे को पुलिस ने रोक लिया तो इसके विरोध में राजसमंद से पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद खटाणा के साथ कई कार्यकर्ता गंगापुर थाने के बाहर बैठ गए। बाद में समझाइश के बाद कार्यकर्ता वहां से हटे।
यहां मेला ग्राउण्ड में आयोजित सभा में बेनीवाल कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत-वसुन्धरा राजे की मिलीजुली सरकार है। दोनों के कार्यकाल में खूब भ्रष्टाचार हुआ है। दोनों एक दूसरे का बचाव करते है और जनता को गुमराह करते है।
उनके मंत्रियों और नेताओं की माफियाओं के साथ सांठगांठ है। अबकी बार तीसरे विकल्प के रूप में रालोपा के प्रत्याशी तीनों सीटों पर विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसान विरोधी कानून बनाए जाने से रालोपा ने एनडीए से गठबंधन तोड़ दिया और किसानों के साथ सड़कों पर उतरकर आंदोलन का समर्थन दिया।
मंच से पुलिस को दी चुनौती
सभा से पहले समर्थकों के साथ डीजे के बीच सांसद हनुमान बेनीवाल सभा स्थल पर आ रहे थे। यहां पुलिस जाप्ते ने डीजे को बंद कराने की कोशिश की तो मंच से बेनीवाल चुनौती देते हुए कहा कि पुलिस मेरे डीजे को रोकेगी तो पुलिस थाने में जाकर डीजे बजवा दूंगा। हिम्मत हो तो रोक लेना या फिर जब्त करके दिखाओ। आमसभा के बाद कस्बे में तीन किलोमीटर लम्बा बेनीवाल का रोड शो हुआ। इसी दौरान रोड शो में शामिल डीजे को पुलिस ने रूकवाकर उसे रोड शो से अलग करवा दिया। इस पर कार्यकर्ता नाराज होकर हंगामा करने लगे। राजसमंद प्रत्याशी प्रहलाद खटाणा व अन्य कार्यकर्ता विरोध में थाने के बाहर धरने बैठ गए। बाद में समझाइश पर वे समर्थकों के साथ चले गए।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने बताया कि रैली में डीजे बजाने के लिए सक्षम अधिकारी की अनुमति नहीं थी। इस कारण डीजे को रोड शो से हटवा दिया गया। उन्होंने डीजे जब्त करने की कार्रवाई से इनकार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो