scriptक्रिकेट पर लाखों का दांव, शहर के चार थानों की पुलिस ने कई जगह दी दबिश, दो स्थानों पर मिली कामयाबी | Bet millions on cricket in bhilwara | Patrika News

क्रिकेट पर लाखों का दांव, शहर के चार थानों की पुलिस ने कई जगह दी दबिश, दो स्थानों पर मिली कामयाबी

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 26, 2019 02:26:20 am

Submitted by:

tej narayan

आईपीएल क्रिकेट मैच पर लाखों के सट्टे का दांव लगने की आशंका को लेकर शहर की चारों थाना पुलिस ने गुरुवार रात को एक दर्जन स्थानों पर छापे मारे

Bet millions on cricket in bhilwara

Bet millions on cricket in bhilwara


भीलवाड़ा।
आईपीएल क्रिकेट मैच पर लाखों के सट्टे का दांव लगने की आशंका को लेकर शहर की चारों थाना पुलिस ने गुरुवार रात को एक दर्जन स्थानों पर छापे मारे । इस दौरान पुलिस को दो स्थानों पर बड़ी कामयाबी मिली। कार्रवाई के दौरान नगदी,कंप्यूटर,मोबाइल, ऑनलाइन सट्टे में प्रयुक्त उपकरण जप्त किए गए।
पुलिस समुची कार्रवाई का खुलासा शुक्रवार को करेगी।
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहर कोतवाली ,प्रताप नगर ,भीमगंज व सुभाष नगर थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की । पुलिस टीमों की कार्रवाई से खलबली मची रही। पुलिस के अनुसार आईपीएल में गुरुवार को कोलकाता राइडर्स व राजस्थान रॉयल के बीच खेले गए मैच पर यह ऑनलाइन सट्टे का दाव लगा। पुलिस समुची कार्रवाई का खुलासा शुक्रवार को करेगी।
मादक पदार्थ समेत एक पकड़ा
कोतवाली पुलिस ने गुरुवार रात गश्त के दौरान काशीपुरी में चित्तौड़ निवासी मुबारक शाह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से २२ ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो