scriptBhilwara CrimeShetty took refuge, then gave shelter in Haryana to the | शेट्टी ने ली शरण, फिर फरारी में फौजी को दिया हरियाणा में आश्रय | Patrika News

शेट्टी ने ली शरण, फिर फरारी में फौजी को दिया हरियाणा में आश्रय

Bhilwara Crime जिले में दो सिपाहियों की हत्या करने वाले राजू फौजी को हथियार सप्लाई करने के आरोप में नागौर जिला कारागार से गिरफ्तार हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टरर संदीप उर्फ शेट्टी को मंगलवार को कोटड़ी स्थित न्यायिक मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया गया।

भीलवाड़ा

Updated: January 12, 2022 10:43:12 am

Bhilwara Crime जिले में दो सिपाहियों की हत्या करने वाले राजू फौजी को हथियार सप्लाई करने के आरोप में नागौर जिला कारागार से गिरफ्तार हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टरर संदीप उर्फ शेट्टी को मंगलवार को कोटड़ी स्थित न्यायिक मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया। Bhilwara Crime
Shetty took refuge, then gave shelter in Haryana to the soldier in Fer
Shetty took refuge, then gave shelter in Haryana to the soldier in Fer
प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि फौजी और शेट्टी दोनों दोस्त है। दोस्ती निभाते हुए शेट्टी ने तस्करी में सुरक्षा के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे। इनमें रिवाल्वर, पिस्टल समेत अन्य हथियार शामिल है। इसके बदले उसने कोई राशि फौजी से नहीं ली। दोस्ती की खातिर उसे नि:शुल्क हथियार उपलब्ध करवाए।
छह साल पूर्व बाड़मेर में हुई थी दोस्ती
फौजी और शेट्टी के बीच वर्ष २०१६ में दोस्ती हुई थी। शेट्टी ने हरियाणा में हत्या के एक मामले में सुपारी ली थी। उसके बाद शेट्टी हरियाणा से फरार होकर बाड़मेर आ गया। यहां उसकी मुलाकात फौजी से हुई। बाड़मेर जिले के डोली फौजी का गांव है। फौजी ने उस समय दोस्ती के नाते शेट्टी को अपने गांव में शरण दी थी। काफी समय शेट्टी ने डोली गांव में फरारी काटी। इस दौरान शेट्टी को धन भी उपलब्ध करवाया।
मौका आया तो फर्ज निभाया
१० अप्रेल की रात में भीलवाड़ा जिले के रायला और कोटड़ी में फायरिंग करके दो जवानों की जान लेने के बाद फरार राजू फौजी हरियाणा गया। वहां गैंगस्टर शेट्टी ने अपने यहां पनाह दी। काफी समय तक फौजी ने शेट्टी के यहां फरारी काटी। उस समय दोस्ती का फर्ज निभाते हुए शेट्टी ने फौजी को शराब गोदाम में छिपाए रखा। शेट्टी हरियाणा में अवैध शराब के कारोबार से भी जुड़ा है। वहां से ट्रकों में अवैध शराब भरवा कर गुजरात भेजता है।
यूपी से लाए हथियार
एएसपी चंचल मिश्रा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में शेट्टी हथियार उत्तरप्रदेश से मंगवाने की बात कह रहा है। पुलिस इसकी तस्दीक करवा रही है। हथियार सप्लायर को नामजद करने का प्रयास चल रहा है। पुलिस रिमाण्ड के दौरान फौजी और शेट्टी को आमने-सामने करके गहतना से और पूछताछ करेगी। उसके बाद मादक तस्करी से लेकर हथियार सप्लाई को लेकर कई बात सामने आ सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.