scriptकोरोना पर काबू पाने में बना मिसाल… अब, देश के सभी मुख्यमंत्रियों के पास भेजा जाएगा भीलवाड़ा मॉडल | Bhilwara Model On Coronavirus Will Go To All CM Of Country | Patrika News

कोरोना पर काबू पाने में बना मिसाल… अब, देश के सभी मुख्यमंत्रियों के पास भेजा जाएगा भीलवाड़ा मॉडल

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 08, 2020 02:19:07 am

Submitted by:

abdul bari

कोरोना संक्रमण ( Coronavirus ) को रोकने के लिए भीलवाड़ा में किए गए जिला प्रशासन के काम की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने तारीफ की है।

भीलवाड़ा.
कोरोना संक्रमण ( Coronavirus ) को रोकने के लिए भीलवाड़ा में किए गए जिला प्रशासन के काम की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने तारीफ की है। उन्होंने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी जिला कलेक्टरों से कहा कि वे भीलवाड़ा मॉडल पर काम करें ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण पर काबू पाया जा सके।

संक्रमित रोगी मिलते ही तुरंत कर्फ्यू लगाया… ( Coronavirus In Rajasthan )

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि भीलवाड़ा के जिला प्रशासन ने जिस तरह कोरोना संक्रमित रोगी मिलते ही तुरंत कर्फ्यू लगाया और पूरे जिले को सील किया यह सराहनीय कदम था। उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा के मॉडल को देश के सभी मुख्यमंत्रियों को भेजा जाएगा।
एक प्रेजेंटेशन तैयार किया है…

सीएम गहलोत ने कहा कि भीलवाड़ा जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने कोरोना कंट्रोल करने के लिए एक प्रेजेंटेशन तैयार किया है। इस प्रजेंटेशन में उन सभी बातों को शामिल किया गया है जो भीलवाड़ा में कारगर साबित हुई। किस वजह से भीलवाड़ा मॉडल के प्रजेंटेशन को देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्री को भेजा गया है।

भीलवाड़ा मॉडल की तारीफ कैबिनेट सचिव भी कर चुके

गौरतलब है कि भीलवाड़ा मॉडल की तारीफ 1 दिन पहले कैबिनेट सचिव राजीव गौबा भी कर चुके हैं। उन्होंने भी देश के 225 जिला कलेक्टरों को भीलवाड़ा मॉडल पर काम करने की सलाह दी है। उधर, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भीलवाड़ा की जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की ओर से जो काम किया गया हैं इसकी सराहना करते हुए प्रदेश के अधिकारियों को इसी तरह काम करने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो