सभापति ने देखी समस्या, अधिकारियों को दिए निर्देश

भीलवाड़ा नगर परिषद

 

भीलवाड़ा। नगर परिषद Bhilwara Municipal Council सभापति Chairman मंजू चेचाणी Manju Chechani ने शहर में अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई है। चेचाणी ने विभिन्न जगह दौरा किया।

इसमें महावीर पार्क तथा पास ही कचरा स्टैड का निरीक्षण किया। इसे अन्यत्र शिफ्ट करने के निर्देश दिए हैं। चंद्रशेखर आजाद नगर के सामने बने अंडर ब्रिज एवं काशीपुरी 100 फीट रोड पर नाले की समस्या देखने पहुंची। इस समस्या को लेकर कैलाश सोनी एवं आज़ाद शर्मा ने स्थाई लोक अदालत में प्रकरण भी दर्ज करा रखा है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस अंडरब्रिज समस्या का समाधान किया जाए।

अधिकारी पहुंचे हलेड़, टेल के खेतों का किया दौरा

भीलवाड़ा. मेजा बांध की नहर का पानी टेल के खेतों तक नहीं पहुंच पाने की शिकायत पर जल संसाधन विभाग के अधिकारी हलेड़ कमांड क्षेत्र पहुंचे व टेल के खेतों का निरीक्षण किया। रास्ते में अवरोधक हटाए व खेतों में पानी सुचारू करवाया। उपभोक्ता अधिकार संगठन हलेड़ haled के अध्यक्ष कैलाश सुवालका ने बताया कि विभाग के अभियंता मेघाराम चौधरी, सहायक गजराजसिंह सहित अधीनस्थ कर्मचारियों ने फीडर का दौरा किया।

rajesh jain Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned