scriptBhilwara News : जलदाय विभाग के अधिकारियों का किया घेराव, पीपा बजाकर बताई पेयजल समस्या | Bhilwara News: The officials of the water supply department were surrounded, the drinking water problem was told by ringing the barrel | Patrika News
भीलवाड़ा

Bhilwara News : जलदाय विभाग के अधिकारियों का किया घेराव, पीपा बजाकर बताई पेयजल समस्या

जलसंकट से परेशान जनता की शिकायत लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पुर रोड पर जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन कर पीपा बजाया।

भीलवाड़ाJun 29, 2024 / 01:04 pm

Supriya Rani

भीलवाड़ा. जलसंकट से परेशान जनता की शिकायत लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पुर रोड पर जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन कर पीपा बजाया। नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र पारीक और सेवादल के मनोज पालीवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोग अधीक्षण अभियंता कार्यालय पहुंचे। कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए और पीपा बजाया। इससे वहां तमाशा खड़ा हो गया।

इस दौरान अधीक्षण अभियंता को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौपा गया। इसमें शहररें पर्याप्त जलापूर्ति करने, समय पेयजल देने, सीवरेज के कारण पाइप लाइन टूटने, दूषित जल लीकेज के जरिए आपूर्ति में पहुंचने, हैडपम्पों की मरम्मत और पुराने नलकूपों को ठीक करने की मांग रखी। इस दौरान कुछ लोगों ने व्यवस्था सुधारने के लिए अच्छे सुझाव भी दिए।

Hindi News/ Bhilwara / Bhilwara News : जलदाय विभाग के अधिकारियों का किया घेराव, पीपा बजाकर बताई पेयजल समस्या

ट्रेंडिंग वीडियो