scriptBhilwara Police's screws on Raju FaujiShetty, who was lodged in Nagaur | नागौर जेल में बंद शेट्टी देता था फ ौजी को हथियार, भीलवाड़ा पुलिस आज करेगी गिरफ्तार | Patrika News

नागौर जेल में बंद शेट्टी देता था फ ौजी को हथियार, भीलवाड़ा पुलिस आज करेगी गिरफ्तार

करीब छह महीने से नागौर जेल में बंद हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ शेट्टी को भीलवाड़ा पुलिस सोमवार को अपने साथ ले जाएगी। गैंगस्टर राजू फ ौजी को शेट्टी ने हथियार सप्लाई किए थे।

भीलवाड़ा

Published: January 10, 2022 11:15:25 am

Bhilwara Police's screws on Raju Fauji करीब छह महीने से नागौर जेल में बंद हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ शेट्टी को भीलवाड़ा पुलिस सोमवार को अपने साथ ले जाएगी। गैंगस्टर राजू फ ौजी को शेट्टी ने हथियार सप्लाई किए थे।
Shetty, who was lodged in Nagaur jail, used to give weapons to the sol
Shetty, who was lodged in Nagaur jail, used to give weapons to the sol
भीलवाड़ा में दो सिपाहियों का जान लेने वाले गैंगस्टर फ ौजी को हथियार सप्लाई करने में संदीप शेट्टी के नाम के खुलासे के बाद भीलवाड़ा पुलिस प्रोडक्शन वारंट से हिरासत में लेगी। शेट्टी हत्या के एक मामले में पांच लाख की सुपारी लेने आरोप में नागौर जेल में बंद है। एएसपी चंचल मिश्रा ने बताया कि फ ायरिंग कर जवानों की जान लेने के मामले में रिमाण्ड पर चल रहे फौजी ने पूछताछ में बताया कि उसे भीलवाड़ा की घटना से पहले गैंगस्टर शेट्टी ने ही हथियार सप्लाई किए थे। तस्करी के दौरान हथियार की जरूरत होने से सेठी ने सप्लायर से मिलाया था। Bhilwara Police's screws on Raju Fauji दस हजार के इनामी शेट्टी को जुर्म प्रमाणित होने पर 11 जुलाई को अजमेर से गिरफ्तार किया गया। नागौर के साथ जैसलमेर और भीलवाड़ा के पुलिसकर्मी भी उसे गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल थे। हत्या के मामले में सुपारी लेकर ट्रक चढ़ाने वालों की नागौर में सरोज से मुलाकात का माध्यम संदीप उर्फ शेट्टी ही था। उसे अजमेर में शराब की एक दुकान से पकड़ा गया था।
शराब का कारोबार
संदीप उर्फ शेट्टी का अजमेर के अलावा उदयपुर में शराब का कारोबार साझे से चल रहा है। जुलाई में हुई गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही वो अजमेर आया था। यहां भी उसकी पाटर्नरशिप में शराब की दुकान है। यहीं पर पुलिस टीम ने उसे दबोचा था।
यह था मामला
नागौर की सरोज के पति रघुवीर का मर्डर 16 मार्च 2018 को दिनेश सांखला और उसके भाई ने किया था। दिनेश सांखला के मर्डर का षड्यंत्र रचने के लिए सौदा करीब तीस लाख में तय हुआ था, जो सुपारी किलर संदीप उर्फ शेट्टी को देने की बात हुई थी। 28 नवंबर 2019 को शहर के बीकानेर रोड स्थित जिला परिवहन कार्यालय के सामने गलत दिशा में जाकर कार को टक्कर मारकर नरेन्द्र सांखला की हत्या का खुलासा तो हुआ पर सुपारी किलिंग का पैसा उस तक पहुंचने से शेट्टी इनकार कर रहा है। जबकि ट्रक चलाकर नरेंद्र को ठिकाने लगाने वाले ने संदीप के जरिए पांच लाख मिलने की बात कबूली थी। विजयसिंह उर्फ चोटी ने अपने साथी कृष्ण उर्फ गोपाल जाट के साथ वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन हत्या दिनेश की होनी थी और हो गई नरेंद्र की।
इनका कहना है
राजू फ ौजी के हरियाणा के गैंगस्टर संदीप से सम्बंध रहे है। इस पर भीलवाड़ा पुलिस नागौर जेल में बंद संदीप को गिरफ्तार कर ले जाएगी। फ ौजी को उपलब्ध करवाए हथियार संदीप ने कहां से दिलवाए, इस बारे में उससे अनुसंधान किया जाएगा।
- चंचल मिश्रा, एएसपी, भीलवाड़ा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.