टेक्सटाइल कॉलेज पढ़ाई के साथ देगा नौकरी

Bhilwara Textilel college will give job with studies एमएलवी टेक्सटाइल एवं इंजीनियरिंग कॉलेज के विभिन्न ब्रांचों के 32 विद्यार्थियों का देश के विभिन्न औद्योगिक समूह रोजगार देगा।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 13 Sep 2021, 07:24 AM IST


भीलवाड़ा। एमएलवी टेक्सटाइल एवं इंजीनियरिंग कॉलेज के विभिन्न ब्रांचों के 32 विद्यार्थियों का देश के विभिन्न औद्योगिक समूह रोजगार देगा। कॉलेज में आयोजित केम्पस में टेक्सटाइल टेक्नोलोजी ब्रांच के 20 विद्यार्थियों को नाहर ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज, लुधियाना द्वारा 2.64 लाख प्रतिवर्ष के पैकज पर चयन किया गया है। Bhilwara Textilel college will give job with studies

प्राचार्य धीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि वीआईटी वेल्लूर के विद्यार्थियों के साथ आयोजित केम्पस साक्षात्कार के माध्यम से वेलस्पन स्टील, गुजरात द्वारा ईसीई एवं मैकेनिकल ब्रांच के एक-एक विद्यार्थी को तथा वण्डर सीमेंट,चित्तौड़ द्वारा ईसीई ब्रांच के एक विद्यार्थी का चयन किया गया। इसके अतिरिक्त नितिन स्पिनर्स भीलवाड़ा द्वारा टेक्सटाइल टेक्नोलोजी के चार विद्यार्थियों तथा टेक्सटाईल केमेस्ट्री के एक विद्यार्थी, जिदंल डेनिम,अहमदाबाद द्वारा टेक्सटाइल टेक्नोलोजी के एवं टेक्सटाईल कमेस्ट्री के एक-एक विद्यार्थी तथा संगम इण्डिया लि भीलवाड़ा द्वारा टेक्सटाइल टेक्नोलोजी के दो विद्यार्थियों का चयन किया गया है।

कॉलेज के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभाग के विद्यार्थियों का कैंपस चयन हुआ। कॉलेज के प्लेसमेंट ऑफिसर अरविंद वशिष्ठ ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभाग में 45 फीसदी प्लेसमेंट की उपलब्धि अर्जित की है। जिसके तहत विभाग के छात्र अश्विनी कुमार झा को पेपकोडिंग नोएडा, खुशाल आमेटा को वंडर सीमेंट, नेहा धाकड़ को वेलस्पन मेटालिक्स अंजार ने तथा वंदना पंड्या एवं आंचल सोनी को वेलस्पन इंडिया ने ऑफर दिया।

इलेक्ट्रोनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभागाध्यक्ष डॉ. रितेश कुमार सारस्वत ने बताया कि विभाग में उपलब्ध सॉफ्टवेयर कैडेंस, मल्टी सिम, अल्टी बोर्ड, पीसीबी डिजाइन का उपयोग छात्रों द्वारा किया गया जिसका लाभ उनको प्लेसमेंट में मिला।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned