scriptडीपी ज्वैलर्स के दो कर्मचारियों के साथ हुई चौदह लाख की लूट में पुलिस को बड़ी सफलता | Big success for police in the robbery of fourteen lakhs with two emplo | Patrika News

डीपी ज्वैलर्स के दो कर्मचारियों के साथ हुई चौदह लाख की लूट में पुलिस को बड़ी सफलता

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 24, 2021 11:33:54 am

Submitted by:

Akash Mathur

शहर के राजेन्द्र मार्ग रोड पर शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों पर आए नकाबपोश लुटेरे डीपी ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों की कार पर हमला करके १४ लाख रुपए लूटकर ले गए। वारदात के दौरान कर्मचारियों का हाथ पर चोट आई। बीच बाजार हुई लूट की बड़ी वारदात से हड़कम्प मच गया।

Big success for police in the robbery of fourteen lakhs with two emplo

Big success for police in the robbery of fourteen lakhs with two emplo

भीलवाड़ा. शहर के राजेन्द्र मार्ग रोड पर शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों पर आए नकाबपोश लुटेरे डीपी ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों की कार पर हमला करके १४ लाख रुपए लूटकर ले गए। वारदात के दौरान कर्मचारियों का हाथ पर चोट आई। बीच बाजार हुई लूट की बड़ी वारदात से हड़कम्प मच गया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस मामले में बीस घण्टे भीतर शनिवार को भीलवाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दो जनें मध्यप्रदेश से हत्थे चढ़ गए है जबकि दो साथियों की तलाश की जा रही है। उनसे लूटी गई राशि बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मामले का शाम तक खुलासा कर सकती है।
एएसपी गजेन्द्रसिंह जोधा ने बताया कि नगर परिषद के सामने डीपी ज्वैलर्स के शोरूम केदो कर्मचारी भैरूलाल कुमावत और भगवतीलाल जीनगर के साथ वारदात हुई थी। दोनों दोपहर सवा बारह बजे कार लेकर पुर रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक में १४ लाख जमा करवाने जा रहे थे। नकदी बैग में थी। कार को भैरूलाल चला रहा था ,जबकि बगल की सीट पर भगवतीलाल बैग लेकर बैठा था। कार शोरूम से पांच सौ मीटर दूर पहुंची थी कि लक्ष्मी पैलेस होटल के सामने पीछे से लुटेरे आ गए। दोनों बाइक चालकों ने कार को चालक व खलासी साइड से घेर लिया। दोनों बाइक पर दो-दो जनें सवार थे। दोनों बाइक से एक-एक लुटेरा उतर गया। उतरते ही कार के दोनों साइडों पर फरसे से हमला करके बंद कांच को तोड़ दिए। अचानक हुए हमले से कार सवारों हड़बड़ा गए। इस दौरान बैग को पकडऩे पर दोनों के हाथ पर वार करके लुटेरे बैग छीनकर मुरली विलास रोड की ओर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो