डीपी ज्वैलर्स के दो कर्मचारियों के साथ हुई चौदह लाख की लूट में पुलिस को बड़ी सफलता

शहर के राजेन्द्र मार्ग रोड पर शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों पर आए नकाबपोश लुटेरे डीपी ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों की कार पर हमला करके १४ लाख रुपए लूटकर ले गए। वारदात के दौरान कर्मचारियों का हाथ पर चोट आई। बीच बाजार हुई लूट की बड़ी वारदात से हड़कम्प मच गया।

By: Akash Mathur

Published: 24 Jul 2021, 11:33 AM IST

भीलवाड़ा. शहर के राजेन्द्र मार्ग रोड पर शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों पर आए नकाबपोश लुटेरे डीपी ज्वैलर्स शोरूम के दो कर्मचारियों की कार पर हमला करके १४ लाख रुपए लूटकर ले गए। वारदात के दौरान कर्मचारियों का हाथ पर चोट आई। बीच बाजार हुई लूट की बड़ी वारदात से हड़कम्प मच गया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस मामले में बीस घण्टे भीतर शनिवार को भीलवाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दो जनें मध्यप्रदेश से हत्थे चढ़ गए है जबकि दो साथियों की तलाश की जा रही है। उनसे लूटी गई राशि बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मामले का शाम तक खुलासा कर सकती है।

एएसपी गजेन्द्रसिंह जोधा ने बताया कि नगर परिषद के सामने डीपी ज्वैलर्स के शोरूम केदो कर्मचारी भैरूलाल कुमावत और भगवतीलाल जीनगर के साथ वारदात हुई थी। दोनों दोपहर सवा बारह बजे कार लेकर पुर रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक में १४ लाख जमा करवाने जा रहे थे। नकदी बैग में थी। कार को भैरूलाल चला रहा था ,जबकि बगल की सीट पर भगवतीलाल बैग लेकर बैठा था। कार शोरूम से पांच सौ मीटर दूर पहुंची थी कि लक्ष्मी पैलेस होटल के सामने पीछे से लुटेरे आ गए। दोनों बाइक चालकों ने कार को चालक व खलासी साइड से घेर लिया। दोनों बाइक पर दो-दो जनें सवार थे। दोनों बाइक से एक-एक लुटेरा उतर गया। उतरते ही कार के दोनों साइडों पर फरसे से हमला करके बंद कांच को तोड़ दिए। अचानक हुए हमले से कार सवारों हड़बड़ा गए। इस दौरान बैग को पकडऩे पर दोनों के हाथ पर वार करके लुटेरे बैग छीनकर मुरली विलास रोड की ओर भाग गए।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned