scriptसेवानिवृत्त अधिकारी की पत्नी से बाइक सवार छीन ले गए सोने की चेन | Bike rider snatched gold chain from retired officer's wife | Patrika News

सेवानिवृत्त अधिकारी की पत्नी से बाइक सवार छीन ले गए सोने की चेन

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 22, 2021 11:50:59 pm

Submitted by:

Akash Mathur

शहर के आरसी व्यास कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे बुधवार को सेवानिवृत्त अधिकारी के घर के बाहर पत्नी के गले से सोने की बीस ग्राम वजनी चेन छीन ले गए। वारदात से हरकत में आई सुभाषनगर थाना पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन उनका पता नहीं लगा। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है।

Bike rider snatched gold chain from retired officer's wife

Bike rider snatched gold chain from retired officer’s wife

भीलवाड़ा. शहर के आरसी व्यास कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे बुधवार को सेवानिवृत्त अधिकारी के घर के बाहर पत्नी के गले से सोने की बीस ग्राम वजनी चेन छीन ले गए। वारदात से हरकत में आई सुभाषनगर थाना पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन उनका पता नहीं लगा। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार आरसी व्यास कॉलोनी के बी सेक्टर निवासी सेवानिवृत्त सहायक लेखाधिकारी भागचंद जैन अपनी पत्नी विमला के साथ तरणताल के सामने जैन मंदिर दर्शन करने गए। दर्शन करके वापस मोपेड से घर के बाहर आकर रूके। तभी पीछे से बाइक पर आए दो युवक विमला के गले पर झपट्टा मारकर बीस ग्राम वजनी सोने की चेन तोड़कर कोटा रोड की ओर भाग गए। अचानक हुई वारदात से दम्पती सम्भल नहीं पाए और मोपेड से नीचे गिर गए। दम्पती के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग दौड़कर आए। सूचना पर सुभाषनगर पुलिस मौके पहुंची। वारदात की जानकारी लेकर नाकाबंदी कराई। पुलिस ने जैन मंदिर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। उनमेन दो संदिग्ध नजर भी आए है। लुटेरों की उम्र २५ से ३० वर्ष के बीच बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो