दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल रोड खारदुंगला पर लहराया राजस्‍थान पत्रिका, बाइक राइडर्स के दल ने द‍िया फिट रहने का संदेश

tej narayan

Publish: Jun, 14 2018 10:47:27 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल रोड खारदुंगला पर लहराया राजस्‍थान पत्रिका,  बाइक राइडर्स के दल ने द‍िया फिट रहने का संदेश

बाइक राइडर्स का दल पांच हजार किलोमीटर की यात्रा कर विश्व के सबसे ऊंचे 18380 फीट मोटरेबल रोड खारदुंगला पहुंचा

भीलवाड़ा।

भीलवाड़ा के बाइक राइडर्स का दल खतरे और रोमांच भरा सफर और बाधाएं पार करते हुए गुरुवार को लेह-लद्दाख के भारत-चीन बार्डर पर स्थित विश्व के सबसे ऊंचे 18380 फीट मोटरेबल रोड खारदुंगला पर राजस्‍थान पत्रिका का बैनर लहराया।

 

READ: सुनसान रास्ते पर पहले से बाइक लेकर खड़े दो जनों ने इस महिला को रोका, फिर जो हुआ सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी

 

टीम के प्रमुख अंकेश भदोरिया ने बताया कि यह दल छह जून को पांसल चौराहे स्थित राजस्थान पत्रिका कार्यालय से करगिल के लिए रवाना हुआ था। पांच हजार किलोमीटर की यात्रा कर राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल होते हुए जम्मू कश्मीर के लेह, लद्दाख होते हुए विश्व के सबसे ऊंचे 18380 फीट मोटरेबल रोड खारदुंगला पहुंचा जहां राजस्थान पत्रिका का बैनर लहराया । इस दल के सदस्य रास्ते में पडऩे वाले स्कूल व कॉलेजों में बच्चों को फिट रहने का संदेश दिया।

 

READ: हाईटेंशन लाइन का तार टूट एलटी पर गिरा, घरों में धमाकों के बाद आग से दहशत में लोग, दो सौ से ज्‍यादा घरों में उपकरण फुंके, डिस्कॉम अधिकारियों को घेरा

 

रास्ते में जगह-जगह दल में शामिल न्यूटिशियंस, जिम ट्रेनर लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित किया। इस लंबी बाइक ड्राइव में भीलवाड़ा के अंकेश सिंह भदोरिया, प्रेमप्रकाश तिवारी, योगेश पारीक, सूर्यदेव सिंह चूडावत, राकेश माली, डॉ.़ सुनील गारू, सौरव मीणा, देवेंद्र गिरी व रोहित कुमार शामिल है।

 

सोनाराम व भव्य का इंडिया स्कूली क्रिकेट कैम्प में चयन

भीलवाड़ा. नेशनल टैलेंट सर्च प्रोग्राम के तहत स्कूल स्पोट्र्स प्रमोशन फाउंडेशन एवं स्पोट्र्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के तत्वावधान में 17 जून से 24 जून तक देहरादून में आयोजित राष्ट्रीय स्कूल क्रिकेट कैम्प में भीलवाड़ा के उभरते हुए दो युवा क्रिकेटरों का चयन हुआ है। जिला कोऑर्डिनेटर किशोर केवलरमानी ने बताया कि इस वर्ष जनवरी में हरियाणा में आयोजित अंडर-16 राष्ट्रीय स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर भीलवाड़ा के सोनाराम जाट व भव्य गोयल का कैम्प में चयन हुआ है। इसी राष्ट्रीय कैम्प के आधार पर एशियन स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए भारतीय स्कूल टीम का चयन किया जाएगा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned