scriptपत्नी को साथ नहीं भेजने पर बाइक में लगाई आग | Biking fire in bhilwara | Patrika News

पत्नी को साथ नहीं भेजने पर बाइक में लगाई आग

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 14, 2019 02:06:39 am

Submitted by:

mahesh ojha

थल कलां स्थित ससुराल आए युवक ने गुरुवार को पत्नी को साथ नहीं भेजने से खफा होकर अपनी बाइक में पेट्रोल की नली खोलकर आग लगा दी।

Biking fire in bhilwara

Biking fire in bhilwara

काछोला।

क्षेत्र के थल कलां स्थित ससुराल आए युवक ने गुरुवार को पत्नी को साथ नहीं भेजने से खफा होकर अपनी बाइक में पेट्रोल की नली खोलकर आग लगा दी। इससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना में वाहन जल गया।
थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि धामनिया कलां निवासी सुरेश दमामी ससुराल पत्नी को लेने आया था। इस दौरान वहां ससुराल वालों से कहासुनी हो गई। पत्नी को साथ नहीं भेजने से गुस्से में आकर सुरेश ने अपनी बाइक में आग लगा दी। बाइक जलकर राख हो गई। सूचना पर काछोला थाना पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
जंगल में ले जाकर युवक से मारपीट

जंगल में ले जाकर युवक से मारपीट करने और नग्न कर वीडियो बना वायरल करने की धमकी देने का मामला गुरुवार को मांडलगढ़ थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दर्ज किया।
थानाप्रभारी भूराराम खिलेरी ने बताया कि पुरानी आबादी निवासी शबनम बानू ने रिपोर्ट दी कि उसका १९ वर्षीय पुत्र मुशाहिद बुधवार सुबह बैठा हुआ था। पड़ोसी दो युवक मजदूरी दिलाने के बहाने उसे जंगल में ले गए। वहां मुशहिद के कपड़े उतार मारपीट की व वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। उसके बाद मुशार्हिद को वापस मांडलगढ़ लाकर छोड़ गए। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो