scriptसभापति कमलेश डोसी को लेकर आई ये बड़ी खबर, यहां खरीद रहे थे पानी की बोतल, हाथों में पहन रखा था सोने का कड़ा! | BJP President Kamlesh Dosi Missing | Patrika News

सभापति कमलेश डोसी को लेकर आई ये बड़ी खबर, यहां खरीद रहे थे पानी की बोतल, हाथों में पहन रखा था सोने का कड़ा!

locationभीलवाड़ाPublished: May 21, 2018 10:37:37 am

Submitted by:

dinesh

पुलिस की जांच हुई तेज…

Kamlesh Dosi
भीलवाड़ा/प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ नगर परिषद के सभापति कमलेश डोसी के लापता होने की रात 17 मई को मुम्बई में कुरला रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज में दिखे हैं। जहां वे प्लेटफार्म पर पानी की बोतल खरीद रहे हैं और और टहलते हुए ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। रात करीब 11 बजे एक ट्रेन आने के बाद वहां दिखाई नहीं दिए। इस आधार पर पुलिस ने आगे की रणनीति बनाई है। इसके साथ ही बुरहानपुर मार्ग के बड़े स्टेशनों के भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
प्रतापगढ़ कोतवली के सीआई बाबुलाल मुरारिया ने बताया कि नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी प्रतापगढ़ से 16 मई को रवाना हुए थे। जो जयपुर होते हुए मुम्बई और यहां से बुरहानपुर के लिए जाना था। लेकिन मुम्बई में 17 मई को एक होटल में ठहरे। यहां से रात पौने आठ बजे रवाना हुए। यहां से टैक्सी में बैठकर कुरला रेलवे स्टेशन पहुंचे। रेलवे स्टेशन पर रात 11 बजे के बाद नहीं दिखे। हालांकि रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी के फुटेज पुलिस ने जारी नहीं किए है।
साइबर सेल समेत तीन टीमें नगर परिषद सभापति के लापता होने की सूचना के बाद प्रतापगढ़ पुलिस की ओर से साइबर सैल और कोतवाली की एक टीम परिजनों के साथ मुम्बई पहुंची। जहां मुम्बई पुलिस के साथ जांच में जुटी। पुलिस की एक टीम रविवार को मुम्बई के कल्याण शहर के लिए रवाना की है।
हाथ में था सोने का कड़ा
मुम्बई की होटल से जो वीडियो जारी हुआ है उसमें उनके हाथ में सोने का कड़ा पहना हुआ मालूम चला है। उनके पास सामान्य फोन ही नजर आ रहा है। जबकि अन्य फोन को वे यहां घर पर ही छोड़ गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो