scriptचाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल | Blackmail by making intoxicating videos, rape by drinking drugs in tea | Patrika News

चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 14, 2019 11:53:32 am

Submitted by:

Akash Mathur

. क्षेत्र में रहने वाली युवती से चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया। आरोपी युवक ने युवती को एक वर्ष से शादी का झांसा भी दिया। इस सम्बंध में शाहपुरा थाने में मामला दर्ज कराया।

Blackmail by making intoxicating videos, rape by drinking drugs in tea

Blackmail by making intoxicating videos, rape by drinking drugs in tea

शाहपुरा. क्षेत्र में रहने वाली युवती से चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया। आरोपी युवक ने युवती को एक वर्ष से शादी का झांसा भी दिया। इस सम्बंध में शाहपुरा थाने में मामला दर्ज कराया। पीडि़ता ने शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक से कार्रवाई की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि दो वर्ष पूर्व गुलाबपुरा स्थित एक मिल में मजदूरी के लिए गई। वहां आरोपी सुपरवाइजर (लेबर इंचार्ज) के पद पर कार्यरत था। कार्य करने के दौरान आरोपी पद का नाजायज फायदा उठाकर युवती को परेशान करता था। उसने दोस्ती करने की शर्त रखी। इससे परेशान होकर युवती माता-पिता के पास लौट गई। आरोपी के पास पीडि़ता के मोबाइल नम्बर होने से वह उसके घर तक पहुंच गया। पुन: मिल में नौकरी दिलाने तथा पदोन्नति का झांसा देकर बहला-फुसला कर गुलाबपुरा का नाम लेकर भीलवाड़ा के निकट हरणी ले गया। वहां किराए पर कमरा लेकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। चाय पीने के बाद बेसुध हो गई। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश आने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए डराया। उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने वीडियो नष्ट करने के नाम पर घर से गहने और दो लाख रुपए मांगे। उसे किराए के मकान में रखते हुए शादी करने का दबाव बनाया। पीडि़ता ने इज्जत बचाने के प्रयास में ननिहाल में मांं की पुश्तैनी जमीन बेचने से प्राप्त उसके हिस्से की चार लाख की राशि से दो लाख आरोपी के सुपुर्द किए। आरोपी के बहकावे में आकर पीडि़ता उसके साथ हरणी गांव में किराए पर रही व आरोपी पीडि़ता को विवाह करने का झांसा देने तथा विडियों वायरल करने की धमकी देते हुए यौन शोषण करता रहा। बाद में उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। अधिवक्ता अनिल शर्मा व माता-पिता के साथ पीडि़ता पुसिल उपाधीक्षक भरतसिंह से मिली। उसने संजयनगर (बिजयनगर) के सत्यनारायण कुम्हार नामक व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज किया। इसकी जांच डीएसपी कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो