नाले में पुजारी का शव मिलने से सनसनी, नहीं लगा मौत के कारणों का पता

क्षेत्र के कुंचलवाड़ा रोड स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय के निकट बुधवार को नाले में पुजारी का शव मिला

By: tej narayan

Published: 07 Jun 2018, 01:58 PM IST

हनुमाननगर।

क्षेत्र के कुंचलवाड़ा रोड स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय के निकट बुधवार को नाले में पुजारी का शव मिला। हनुमाननगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। हैड कांस्टेबल कालूलाल मीणा के अनुसार मृतक की पहचान दौलता मोड़ कॉलोनी (देवली) निवासी मनोज पाराशर के रूप में की गई। वह बीसलपुर स्थित गौकणेश्वर मंदिर में पुजारी का कार्य करता था। कुंचलवाड़ा रोड से कोटा रोड को जोडऩे वाली संकरी गली में पुजारी का शव नाले पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने दी। पुलिस मौत के कारणों का पता कर रही है।

 

READ: हलक में अटकी मरीजों की जान, एसी खराब होने से बंद हुई जांच मशीनें, आधी ही हो पायी जांच


जंगल में मिला शव
बिजौलियां. केशुविलास गांव के निकट जंगल में बुधवार को एक व्यक्ति का शव मिला, जो एक दिन पुराना है। उसकी उम्र करीब 55 वर्ष है। उसने सफेद शर्ट व काले रंग की नेकर पहन रखी है। आसपास के लोगों को शव दिखा गया। पुलिस ने पहचान नहीं होने से शव को मोर्चरी में रखवाया। शव के निकट जहरीले पदार्थ की खाली शीशी भी मिली।

 

READ: गाडिय़ा लुहार व बंजारा जाति को दाखिला एमबीसी में

 

लाभ देने का झांसा देकर धोखाधड़ी
हनुमाननगर. व्यवसाय में सालाना लाभ दिलाने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का मामला अदालत के दखल से हनुमाननगर थाने में दर्ज हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसारी गाडोली के धर्मराज मीणा ने मामला दर्ज कराया। परिवादी ने कहा कि गांव के प्रवीण मीणा, दिनेश मीणा समेत समेत कुछ लोगों ने संयुक्त रूप से व्यवसाय का प्रस्ताव रखा।

 

पीडि़त ने स्वयं को नौकरी होने के चलते व्यवसाय से मना कर दिया, लेकिन आरोपितों ने व्यवसाय में केवल राशि लगा सालाना लाभ देने का झांसा दिया। प्रतिफल के रुप में दो वर्ष तक चार लाख रुपए बतौर मुनाफा देना तय किया। गत 9 मार्च 2017 को पीडि़त ने एक लाख 51 हजार 833 रुपए दे दिए। आरोपितों ने आबकारी विभाग से शराब का लाइसेंस ले लिया। बाद में आरोपितों ने पीडि़त को कोई मुनाफा नहीं दिया। तकाजा करने के बाद टालमटोल करते रहे।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned