लवाजमा लेकर तोडऩे पहुंचे अतिक्रमण, दस्तावेज दिखाकर लौटाया

tej narayan

Publish: Mar, 14 2018 01:43:38 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
लवाजमा लेकर तोडऩे पहुंचे अतिक्रमण, दस्तावेज दिखाकर लौटाया

नगर परिषद की अतिक्रमण शाखा मंगलवार को सांगानेर कॉलोनी में एक जगह अतिक्रमण तोडऩे गई

भीलवाड़ा।

नगर परिषद की अतिक्रमण शाखा मंगलवार को सांगानेर कॉलोनी में एक जगह अतिक्रमण तोडऩे गई। शाखा प्रभारी नवनीत शर्मा के नेतृत्व में टीम लवाजमा लेकर पहुंची। कॉलोनी में रतनदेवी पत्नी महावीरप्रसाद शर्मा के भूखंड पर चारदीवारी कर रखी है। कुछ लोगों ने शिकायत में बताया कि यहां कॉमर्शियल उपयोग हो रहा है। इस पर परिषद की टीम पहुंची। उन्होंने बिजली कनेक्शन काटा, जिसका मकान मालिक ने विरोध किया। बाद में दस्तावेज दिखाए और मामला न्यायालय में होने की जानकारी दी।

READ:विवाद सुलझाने करेड़ा पहुंचे एडीएम, खटीक समाज ने प्रस्ताव ठुकराया
इस पर परिषद टीम बिजली कनेक्शन वापस जोड़कर लौट गई। शर्मा ने बताया कि किसी ने शिकायत कर बताया कि वहां कॉमर्शियल उपयोग हो रहा है। हम अतिक्रमण तोडऩे गए। उससे पहले फाइल देखी थी लेकिन पूरे दस्तावेज नहीं लगे थे। बाद में जो दस्तावेज दिखाए उनका सत्यापन कर रहे हैं। यदि गलत होंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

READ:तस्कर को सात साल की सजा, 70 हजार जुर्माना

नियम विरुद्ध निर्माण पर नोटिस, कार्रवाई नहीं
शहर में कई जगह नियम विरुद्ध निर्माण हो रहे हैं। इस पर परिषद ने नोटिस जारी कर रखे हैं। फिर भी उन पर कार्रवाई नहीं की गई है। इन मामलों में केवल नोटिस देकर परिषद ने खानापूर्ति कर दी है। अब मौके पर निर्माण भी चल रहे हैं। काम पूरा होने के बाद नियमन के लिए फाइल लगाई जाएगी। एेसे कई मामले हैं इसके बावजूद अनदेखी की जा रही है

 

जोरावरपुरा गांव में खेत पर बाड़ में लगी आग, सामान जलकर राख

बनेडा। थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव में खेत पर लगी मोटर के तार में स्पार्किंग होने से बाड़ में आग लग गई। आग से मोटर के तार व पाइप जल गए। बाड़ में आग से मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned