scriptढाई हजार रुपए के लिए डोला ग्राम विकास अधिकारी का ईमान, घूस लेते रंगे हाथों धरा गया | bribe taking arrested village development officer in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

ढाई हजार रुपए के लिए डोला ग्राम विकास अधिकारी का ईमान, घूस लेते रंगे हाथों धरा गया

प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त जारी करने की एवज में लिए ढाई हजार

भीलवाड़ाJun 17, 2019 / 08:35 pm

tej narayan

bribe taking arrested village development officer in bhilwara

bribe taking arrested village development officer in bhilwara

शाहपुरा।

भ्रष्टाचार निरोधक विभाग (एसीबी) की टीम ने ढिकोला के ग्राम विकास अधिकारी को सोमवार को पंचायत समिति परिसर में ढाई हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। रिश्वत की यह राशि प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त जारी करने की एवज में मांगी गई थी।
एसीबी के एएसपी ब्रजराजसिंह चारण ने बताया कि परिवादी नोगावा ढिकोला निवासी गोपाल गुर्जर एसीबी में शिकायत कर बताया कि उसकी बड़ी मां जड़ाऊ देवी के प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत किश्त जारी करने के बाद किश्त जारी करने की एवज में ग्राम विकास अधिकारी बन्ना लाल ने 4 हजार रुपए की रिश्वत मांग की। परिवादी गुर्जर से 500 रुपए पूर्व में व एक हजार रुपए 14 जून को सत्यापन के दौरान लिए। शेष राशि 17 जून को लेने के लिए बन्नालाल ने परिवादी गुर्जर को शाहपुरा पंचायत समिति में बुलाया।

परिसर में जैसे ही बन्नालाल ने ढाई हजार रुपए जेब मे रखे परिवादी का इशारा मिलते ही एसीबी के एएसपी ब्रजराजसिंह चारण, सीआई शिवप्रकाश, एचसी रामपाल, नेमीचंद पहाड़िया, गोपाल लाल आदि ने बन्नालाल को दबोच लिया। चारण की जेब आए ढाई हजार रुपये लेकर बन्ना लाल के हाथ धुलवाए। हाथों से रंग उतारने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। चारण ने बताया कि अग्रिम कार्यवाही करते हुए बन्नालाल को भीलवाड़ा ले जाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो