जंगला तोड़ मकान में घुसे, साठ हजार का माल पार

क्षेत्र के काबरी में रविवार रात चोरों ने पुलिस गश्त व्यवस्था की कलई खोली। जंगल तोड़कर नकदी समेत करीब साठ हजार का माल ले गए। इस सम्बंध में रिपोर्ट शक्करगढ़ थाने में दी गई।

अमरगढ़. क्षेत्र के काबरी में रविवार रात चोरों ने पुलिस गश्त व्यवस्था की कलई खोली। जंगल तोड़कर नकदी समेत करीब साठ हजार का माल ले गए। इस सम्बंध में रिपोर्ट शक्करगढ़ थाने में दी गई।
जानकारी के अनुसार, काबरी निवासी गोपाल धाकड़ के मकान को चोरों ने देर रात निशाना बनाया। आम रास्ते की तरफ से जंगला तोड़ कमरे में घुसे। चोरों ने दरवाजे की कुंडी लगा लोहे की रॉड फंसा दी ताकि बाहर से कोई अंदर नहीं आ सकें। कमरे की लोहे की अलमारी का लॉक तोड़ बीस हजार नकद व चांदी की तीन जोड़ी पायजेब व एक सोने का मांदलिया ले गए। गांव में बड़े मंदिर के पास किराणा दुकान के शटर को भी अंट लगा तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन जाग होने से भाग गए। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। जिले में सर्दी बढऩे के साथ ही चोरों की पौबारह हो रही है। एक के बाद एक वारदात हो रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned